पुलिस ने पकड़ी चरस व अफीम की खेप, 2 गिरफ्तार

Wednesday, Jan 18, 2017 - 09:46 PM (IST)

कुमारसैन/ठियोग: पुलिस थाना कुमारसैन के तहत एन.एच-5 में पुलिस ने 2 अलग-अलग स्थानों में चरस व अफीम की खेप के साथ 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। वहीं ठियोग में भी ढाबे से अफीम व चरस बरामद हुई है। पहले मामले में एन.एच.-5 पर भराड़ा में मंगलवार रात्रि करीब साढ़े 12 बजे पैट्रोलिंग के दौरान जब पुलिस की गाड़ी किंगल से कुमारसैन की ओर आ रही थी तो कुमारसैन की तरफ से आ रहा एक युवक पुलिस की गाड़ी को देखकर भागने लगा। पुलिस ने उसे पकड़कर उसकी तलाशी के दौरान उससे 1 किलो 900 ग्राम चरस पकड़ी। गिरफ्तार युवक की पहचान जीयाराम पुत्र सुरतराम गांव जांओं तहसील आनी जिला कुल्लू के रूप में हुई। 

276 ग्राम अफीम सहित एक धरा
दूसरे मामले में पुलिस चौकी सैंज की टीम ने सैंज में एक युवक से तलाशी के दौरान 276 ग्राम अफीम पकड़ी। पुलिस ने आनी तहसील के  जांओं गांव के रूपराम की शक के आधार पर पूछताछ की तो उसके पास से 276 ग्राम अफीम बरामद हुई। पुलिस थाना कुमारसैन के प्रभारी संतोष कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि कुमारसैन और सैंज में पुलिस टीम ने 2 युवकों से अफीम व चरस बरामद की है। दोनों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि बुधवार को दोनों युवकों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 20 जनवरी तक रिमांड पर भेज दिया है।

ढाबे से अफीम और चरस बरामद
तीसरे मामले में ठियोग उपमंडल के तहत भेखलटी में पुलिस ने छापामारी के दौरान एक ढाबे से अफीम और चरस बरामद की है। डी.एस.पी. ठियोग मनोज जोशी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस द्वारा भेखलटी में एक ढाबे में छापामारी के दौरान 203 ग्राम अफीम तथा 5.53 ग्राम चरस बरामद की है। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा एन.डी.पी.सी. एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।