जब स्वां नदी की लहरों के बीच घिरी कॉलेज छात्रा, पुलिस ने ऐसे किया Rescue

Thursday, Aug 01, 2019 - 05:20 PM (IST)

दौलतपुर चौक (परमार): घनारी के समीप स्वां नदी की बाढ़ में फंसी छात्रा को गगरेट पुलिस ने रैस्क्यू करके सुरक्षित बाहर निकाला। मिली जानकारी के मुताबिक पूजा (20) पुत्री रामकृष्ण वासी दियोली बाद दोपहर कॉलेज से लौट रही थी। छात्रा घनारी बस स्टैंड से पैदल अपने घर के लिए स्वां नदी को अकेले पार कर रही थी लेकिन इसी बीच नदी पूरी तरह उफान पर आ गई। इस पर पूजा स्वां नदी के बीच एक ऊंचे स्थान पर रुक गई और स्वां नदी का पानी दोनों छोरों पर आर पार हो गया। बाढ़ में घिरी छात्रा को देखकर किसी ने इस मामले की सूचना गगरेट थाना में दी, जिसके उपरांत पुलिस हरकत में आई और बिना समय गंवाए घटना स्थल पर पहुंच कर बाढ़ में फंसी छात्रा को रैस्क्यू करके सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

जनता बोली-बहादुरी दिखाने वाली पुलिस टीम मिले सम्मान

हालांकि इस दौरान इस मामले की सूचना फायर ब्रिगेड को भी दी गई ताकि किसी भी तरीके से स्वां नदी की चपेट में आई छात्रा को सुरक्षित तरीके से बाहर निकाला जा सके लेकिन गगरेट पुलिस टीम ने छात्रा को स्वां नदी से बाहर सुरक्षित निकाल कर अदम्य साहस का परिचय दिया, जिसकी सभी प्रशंसा कर रहे हैं। जनता की मांग है कि छात्रा की जान बचाने में बहादुरी दिखाने वाली पुलिस टीम को सम्मानित किया जाए।

क्या बोले डी.एस.पी. अम्ब

डी.एस.पी. अम्ब मनोज जम्वाल ने कहा कि जैसे ही पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने एकदम हरकत में आकर रैस्क्यू करके छात्रा को घनारी के समीप स्वां नदी से सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

Vijay