कार से 6.76 ग्राम हैरोइन बरामद, युवती सहित 3 गिरफ्तार

Thursday, May 24, 2018 - 11:38 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): बिलासपुर पुलिस की स्पैशल टास्क फोर्स की टीम ने नशे के खिलाफ चलाए गए अभियान को तेज करते हुए बुधवार रात एक कार से हैरोइन बरामद की है। पुलिस ने इस संबंध में 2 लड़कों व एक लड़की को गिरफ्तार कर लिया है जिन्हें वीरवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 5 दिन का पुलिस रिमांड पर भेज दिया वहीं एक अन्य नाबालिग आरोपी को 5 जून तक ऊना के बाल सुधार गृह में भेज दिया गया है। जानकारी के अनुसार स्पैशल टास्क फोर्स टीम के इंचार्ज संजीव पुंडीर ने अपनी टीम के साथ रात को पशु चिकित्सालय के पास नाका लगाया हुआ था।


चंडीगढ़ से आ रही थी स्विफ्ट कार
इस दौरान पुलिस ने चंडीगढ़ से आ रही एक स्विफ्ट गाड़ी (एच.पी.42-4234) को चैकिंग के लिए रुकने का इशारा किया तो कार चालक ने गाड़ी को भगाने की कोशिश की, जिस पर टीम ने गाड़ी का पीछा कर सदर थाना के पास उसे पकड़ लिया। इस दौरान जब पुलिस ने गाड़ी की चैकिंग की तो उसमें से 6.76 ग्राम हैरोइन बरामद हुई।


कुल्लू जिला के रहने वाले हैं आरोपी
बता दें कि इस गाड़ी में 3 लड़के व एक लड़की सवार थी। ये सभी कुल्लू जिला के रहने वाले हैं तथा इन चारों में से एक आरोपी नाबालिग है। एस.पी. बिलासपुर अशोक कुमार ने पुष्टि करते हुए बताया कि नाबालिग को गिरफ्तार नहीं किया गया है व उसे जुबेनाइल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Vijay