शराब माफिया पर पुलिस का धावा, कच्ची शराब के जखीरे सहित चलती भट्ठी की नष्ट

Friday, Jan 10, 2020 - 08:58 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत पुलिस ने फिर शराब माफिया पर धावा बोला है। पुलिस ने इस दौरान लाखों मिलिलीटर अवैध कच्ची शराब के जखीरे को मौके पर ही नष्ट कर दिया है। यह कारवाई पुलिस ने शुक्रवार शाम को पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के तहत आते गांव मंड घंडरां में की। यही नहीं, पुलिस ने मौके पर ही शराब तैयार करने की भट्ठी को भी तहस-नहस कर दिया है।

मामले के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस थाना प्रभारी इंदौरा सुरेंद्र सिंह धीमान ने बताया कि पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा से एएसआई सरताज सिंह व मुख्य आरक्षी विपिन कुमार की टीम गश्त पर थी। इस दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि मंड घंडरां में एक व्यक्ति अवैध रूप से शराब तैयार करता है, जिस पर पुलिस बताए गए स्थान पर पहुंची।

हालांकि उक्त व्यक्ति मौके पर मौजूद नहीं था लेकिन पुलिस ने वहां पर 2 लाख मिलीलीटर क्षमता के 2 ड्रमों व शराब तैयार करने की भट्ठी में डाली गई लगभग 1 लाख मिलिलीटर अवैध कच्ची शराब के जखीरे सहित कुल 5 लाख मिलीलीटर शराब को बहाकर नष्ट कर दिया। वहीं पुलिस ने उक्त ड्रमों व भट्ठी को भी तहस-नहस कर दिया। एसएसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने बताया कि शराब का अवैध कारोबार करने वालों के विरुद्ध यह कारवाई आगे भी जारी रहेगी।

Vijay