अवैध अहातों पर पुलिस की दबिश, शराब से भरे गिलास व चप्पलें छोड़ भागे पियक्कड़

Wednesday, Apr 03, 2019 - 04:04 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): मंगलवार देर शाम पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत पुलिस ने थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह के नेतृत्व में विभिन्न स्थानों पर अवैध अहातों पर दबिश दी। पुलिस को देखते ही अवैध अहाता मालिकों व वहां लगे पियक्कड़ों के जमघट में हड़कंप मच गया। कई पियक्कड़ों ने तो शराब से भरे गिलास और चप्पलें वहीं छोड़कर भागने में ही गनीमत समझी। पुलिस ने उक्त अवैध अहातों पर शराब से भरे उक्त हिस्सों को भी तोड़ डाला व अवैध अहाता मालिकों को इस अवैध धंधे को न करने की चेतावनी देकर छोड़ दिया।

एस.एच.ओ. इंदौरा के अनुसार पुलिस को पिछले काफी समय से सूचनाएं मिल रही थीं कि ठाकुरद्वारा व आसपास के क्षेत्र में अवैध रूप से लोगों ने अहाते खोले हुए हैं, जिनमें दिन ढलते ही पियक्कड़ों का जमावड़ा लगना शुरू हो जाता है और कई बार यहां गाली-गलौज व मारपीट की स्थिति पैदा होने से आम जनता को परेशानी झेलनी पड़ रही है।

इस पर एस.पी. कांगड़ा ने कड़ी कारवाई के निर्देश दिए व मंगलवार देर शाम को ठाकुरद्वारा में उक्त कारवाई अमल में लाई गई। उन्होंने बताया कि इंदौरा, मौकी व मलाल सहित कई अन्य स्थानों पर भी लोगों द्वारा अवैध अहाते चलाए जाने की सूचना है। वे लोग बाज आ जाएं अन्यथा उनके विरुद्ध भी कड़ी कारवाई अमल में लाई जाएगी।

Vijay