शराब के अवैध कारोबार पर इंदौरा के कई गांवों में पुलिस की दबिश, 6 गिरफ्तार

Wednesday, Jan 01, 2020 - 10:43 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): इंदौरा पुलिस ने शराब के अवैध कारोबार के विरुद्ध इंदौरा के विभिन्न गांवों में धावा बोला व 63 हजार मिलीलीटर शराब सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को यह सफलता राजा खासा, गगवाल, पलाखी व खानपुर में मिली। पुलिस की यह कार्रवाई बुधवार देर शाम तक जारी रही। पहले मामले में पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के अंतर्गत समीपवर्ती गांव बसंतपुर में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दी गई एक घर में दबिश के दौरान वहां अवैध शराब बरामद किए जाने पर उक्त घर की महिला को नामजद करते हुए उसके विरुद्ध मुकद्दमा दर्ज किया है।

पुलिस थाना प्रभारी इंदौरा सुरेंद्र सिंह धीमान ने बताया कि पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा प्रभारी जीत सिंह माहल पुलिस टीम सहित गगवाल-त्योड़ा मार्ग पर रूटीन गश्त पर थे। इस दौरान गुप्त सूचना मिली कि गांव बसंतपुर में एक महिला अपने ही घर में अवैध रूप से शराब बेचने का कारोबार करती है, जिस पर पुलिस ने बताए गए घर में दबिश दी और उक्त घर में ही एक महिला को 5 हजार मिलीलीटर अवैध शराब सहित काबू किया। महिला की पहचान सुखवंती उर्फ तोती पत्नी सरवन सिंह निवासी बसंतपुर तहसील इंदौरा के रूप में हुई है। पुलिस ने बरामद की गई शराब को कब्जे में लेकर आरोपी महिला के खिलाफ पुलिस थाना इंदौरा में मामला दर्ज कर लिया है।

एसएचओ सुरेंद्र धीमान ने अवैध शराब के अन्य मुकद्दमों के संदर्भ में बताया कि सब इंस्पैक्टर प्रताप सिंह परमार ने गगवाल में दबिश देकर सुधीर से 40 हजार, एएसआई मनजीत मनकोटिया के नेतृत्व में पुलिस टीम ने पलाखी के विजय कुमार से 5 हजार, एएसआई बलबीर सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गगवाल में ही सुरजीता पत्नी लक्की निवासी गगवाल से 3 हजार, राजा खासा में पिछले काफी अर्से से अवैध शराब का कारोबार कर रही महिला सीता तमंग से 5 हजार व सब इंस्पैक्टर रणजीत सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने राम लुभाया निवासी खानपुर से 5 हजार मिलीलीटर शराब बरामद की।

Vijay