पुलगा के जंगल में चल रही रेव पार्टी में पुलिस की दबिश, 80 युवा व नशा तस्कर दबोचे

Sunday, Jun 05, 2022 - 07:40 PM (IST)

कुल्लू (संजीव जैन): कुल्लू पुलिस ने जंगल में रेव पार्टी कर रहे करीब 80 युवाओं व नशा तस्करों को दबोचा है। इस दौरान पुलिस ने नशे की खेप के साथ साऊंड सिस्टम सहित अन्य सामान भी कब्जे में ले लिया है। जानकारी के अनुसार जिला कुल्लू उप पुलिस अधीक्षक मोहन रावत की अगुवाई में थाना प्रभारी कुल्लू कुलवंत सिंह की टीम रात्रि गश्त पर थी। इस दौरान उन्हें सूचना मिली की पार्वती घाटी के गांव पुलगा के जंगल में रेव पार्टी हो रही है। सूचना मितले ही टीम ने तुरंत मौके पर दबिश दी। इस दौरान करीब 75 से 80 युवक-युवतियां नशे में धुत्त होकर झूमते पाए गए। पुलिस टीम को सामने देखकर कुछ नशेड़ियों ने वहां से भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उन्होंने कोई मौका नहीं दिया। पुलिस ने वन विभाग की भूमि में बज रहे साऊंड सिस्टम के आयोजक के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज करके 6 बडे़ स्पीकर, एक लैपटॉप, एक मिक्सर, 3 एम्पलीफायर, एक जैनरेटर व 1 हैडफोन को कब्जे में लिया है। 

पुलिस ने मौके पर बरामद किया ये नशा
पुलिस ने पार्टी से भाग रहे व्यक्तियों से बरामद मादक पदार्थ के संदर्भ में इनके विरूद्ध मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामले दर्ज किए गए। इनमें से एक व्यक्ति पारनेम सर्व पुत्र जवायसन निवासी गांव पिनांचिंग थाना पल्लेल, तहसील व जिला चांडिल, मणिपुर के कब्जे से 4.58 ग्राम चरस तथा रघुवीर पुत्र राम लाल निवासी पुलगा कुल्लू के कब्जे से 0.47 ग्राम एमडीएमए, 1.94 ग्राम कोकीन  व 6.48 ग्राम गांजा बरामद किया गया है। 

31 मई को भी की थी कार्रवाई
इससे पहले 31 मई को गांव छलाल में भी रेव पार्टी में दबिश के दौरान एक व्यक्ति भूपति राजू जगरनाथा वर्मा पुत्र अन्जनेया 3/6 सिधापुरंम आकीवीडू, राम लायम स्ट्रीट, वैस्ट गोदावरी आंध्र प्रदेश के कब्जे से 1.57 ग्राम कोकीन व 2.68 ग्राम चरस बरामद की गई थी। कुल्लू पुलिस ने कहा कि इस तरह अवैध रूप से हो रही गतिविधियों पर लगातार नजर रखी जा रही है तथा इस काले कारोबार में शामिल व्यक्तियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

इस वर्ष 5 डीजे पार्टियों का सामान सीज कर चुकी है पुलिस
पुलिस थाना कुल्लू द्वारा इस वर्ष 5 डीजे पार्टियों के लाखों रुपए के साऊंड सिस्टम सीज किए जा चुके हैं। एसएसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने कहा कि इस नशे कारोबार करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Vijay