नशे के गढ़ छन्नी बेली में पुलिस की शराब माफिया पर बड़ी कार्रवाई, 6 पर मामला दर्ज (Video)

punjabkesari.in Tuesday, Feb 11, 2020 - 09:10 PM (IST)

ज्वाली/इंदौरा (दौलत/अजीज): एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन द्वारा जिला कांगड़ा में नशे के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत मंगलवार को थाना डमटाल के अंतर्गत आते नशे के गढ़ छन्नी बेली में डीएसपी नूरपुर साहिल अरोड़ा ने 100 से ज्यादा पुलिस कर्मियों सहित सुबह 5 बजे दबिश दी, जिससे नशा कारोबारियों में हड़कम्प मच गया।
PunjabKesari, Police Raid Image

पुलिस द्वारा हरेक घर की तलाशी ली गई, जिसमें 6 चलती लाहन की भट्ठियां जब्त की गई और हजार-हजार लीटर के 80 के करीब कच्ची शराब के ड्रम नष्ट किए व 125 लीटर तैयार शराब जब्त की, वहीं 8 मोटरसाइकिल भी जब्त किए गए। पुलिस ने इस कारवाई में 6 लोगों पर आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। उधर, पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के तहत गगवाल-बसंतपुर में भी लाखों मिलीलीटर अवैध कच्ची शराब के जखीरे को बहाकर नष्ट कर दिया गया है।
PunjabKesari, Police Raid Image

डीएसपी डॉ. साहिल अरोड़ा ने कहा कि नशा कारोबारियों को कतई बख्शा नहीं जाएगा। उक्त लोग या तो नशा कारोबार बन्द कर दें अन्यथा जेल जाने के लिए तैयार रहें। उन्होंने आम लोगों से भी अपील की कि अगर कोई नशा बेचता है तो वह इसकी जानकारी नजदीकी थाना में दें या सीधे तौर पर मुझसे भी सम्पर्क कर सकते हैं। सूचना देने वाले का नाम व पहचान गुप्त रखी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News