Himachal: NIT में छेड़छाड़ मामले में पुलिस ने आरोपी छात्र से की पूछताछ

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 10:14 PM (IST)

हमीरपुर (अजय): हमीरपुर स्थित एनआईटी में बुधवार को संस्थान की एक छात्रा से उसके सहपाठी छात्र द्वारा छेड़छाड़ के मामले ने तूल पकड़ लिया है। पीड़ित छात्रा द्वारा पुलिस थाना सदर में शिकायत दर्ज करवाने के बाद पुलिस ने जांच तेज कर दी है। शुक्रवार को सदर पुलिस ने संस्थान के छात्रों को पूछताछ के लिए बुलाया। इस दौरान छात्रा के बयान भी दर्ज किए गए। पीड़ित छात्रा ने इस मामले में कुछ और भी खुलासे पुलिस के सामने किए हैं। पुलिस ने आपत्तिजनक वीडियो कॉलिंग मामले में अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस द्वारा इस मामले को लेकर बेहद गंभीरता दिखाई जा रही है। 3 दिन पहले संस्थान में डीन छात्र कल्याण, राष्ट्रीय प्रौद्योगिक संस्थान हमीरपुर के मार्फ्त इलैक्ट्रॉनिक्स और संचार इंजीनियरिंग (डुअल डिग्री) विभाग की एक छात्रा का शिकायतपत्र पुलिस को मिला था। जिसके अनुसार शिकायतकर्त्ता छात्रा का ही एक सहपाठी छात्र जो कि शिकायतकर्त्ता के साथ उसी के विभाग में पढ़ता है। वह शिकायतकर्त्ता छात्रा को कुछ दिनों से परेशान कर रहा था। अभी हाल ही में उसने शिकायतकर्त्ता छात्रा के साथ बदतमीजी की, अभद्र शब्दों का प्रयोग किया तथा शिकायतकर्त्ता छात्रा को धमकियां दीं।

एस.पी. भगत सिंह ठाकुर ने बताया कि इस लिखित शिकायतपत्र पर मामला थाना सदर हमीरपुर में पंजीकृत हुआ है। बताया जा रहा है कि पीड़ित छात्रा द्वारा जिस कथित आरोपी छात्र के खिलाफ यह शिकायत दर्ज करवाई गई है, उसे एनआईटी प्रशासन द्वारा हॉस्टल से निष्कासित कर दिया गया है। इसके अलावा एनआईटी प्रशासन भी इस घटना की पड़ताल करने में जुटा है। हालांकि निष्कासित किए जाने के मामले में कोई पुष्टि नहीं हो पाई है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News