2 गुटों के बीच खूनी संघर्ष मामले में पुलिस कर्मी सस्पैंड, 5 आरोपी रिमांड पर

punjabkesari.in Sunday, Jun 28, 2020 - 07:25 PM (IST)

पांवटा साहिब (ब्यूरो): पांवटा साहिब के गुलाबगढ़ में हुए 2 गुटों में खूनी संघर्ष में आरोपों को लेकर पुलिस कर्मचारी खालिद मोहम्मद को सस्पैंड कर दिया गया है, वहीं 5 मुख्य आरोपियों सहित 15 के खिलाफ  307 व अन्य धाराओं के तहत मुकद्दमा भी दर्ज हुआ है। बता दें कि पांवटा साहिब के गुलाबगढ़ में हुए 2 गुटों के बीच खूनी संघर्ष के मामले में एक पक्ष के साथ पक्षपात पूर्ण व्यवहार का आरोप लगाते हुए हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने एसडीएम कार्यालय पांवटा साहिब के समक्ष पुलिस के खिलाफ  नारेबाजी की थी।

इसके बाद तुरंत पुलिस प्रशासन ने आरोपी पुलिस जवान को सस्पैंड कर दिया है। इस मामले में पुलिस द्वारा 5 मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया है। इसके अलावा 10 अन्य लोगों की भी तलाश की जा रही है। इसके लिए पांवटा साहिब थाना प्रभारी संजय शर्मा व माजरा थाना प्रभारी सेवा सिंह द्वारा विशेष सर्च टीम तैयार कर आरोपियों की भी तलाश की जा रही है।

एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने बताया कि गुलाबगढ़ झगड़े के दौरान उनके पुलिस कर्मचारी खालिद मोहम्मद का नाम सामने आया था, जिसे तुरंत सस्पैंड कर विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं। इसके अलावा 5 मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत से 9 दिन का रिमांड लिया गया, वहीं 10 अन्य लोगों की भी विशेष सर्च टीमें बनाकर तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News