पति से संबंध के शक में पुलिस अफसर की पत्नी ने महिला को पीटा

Tuesday, Mar 03, 2020 - 02:54 PM (IST)

बिलासपुर : पुलिस यूं तो सुरक्षा के लिए जिम्मेदार है, परंतु यदि जिम्मेदार पुलिस की पत्नी ही सड़क पर हंगामा करें और मारपीट करें तो क्या हो ? जी, हां ऐसा हुआ है हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में। प्रदेश के बिलासपुर जिले में एक पुलिस अफसर की पत्नी ने महिला की पिटाई कर दी। पुलिस अफसर की पत्नी ने महिला को पीटने के साथ ही गाली-गलौज भी की। इसके बाद भी वह यहीं नहीं रूकी और जब पुलिस उसे ले जाने लगी तो उसने हाइवे किनारे जमकर हंगामा भी किया। 

इस पूरे हंगामे के दौरान कुछ देर के लिए यातायात भी बाधित हो गया। बताया जा रहा है कि पूरा मामला अफसर और महिला के आपसी संबंधों से जुड़ा है। इस दौरान जब एक पत्रकार ने मामले को अपने कैमरे में कैद करने की कोशिश की तो पुलिस ने उससे भी बदसलूकी की और देख लेने की धमकी दी। 

दरअसल, बिलासपुर में तैनात रहे एक पुलिस अफसर की पत्नी ने मंगलवार को एक दैनिक समाचार पत्र में कार्यरत महिला के दफ्तर में हंगामा कर दिया। आरोप है कि महिला ने अखबार की महिला रिपोर्टर की धुनाई की और गाली-गलौज भी किया। महिला को शक है कि उसके पति के महिला से संबंध हैं। जब पुलिस महिला को लेकर जा रही थी तो उसने हाईवे किनारे भी हंगामा किया। 

बिलासपुर पुलिस की महिला कर्मी ने इस दौरान पत्रकार का कैमरा छीनने की कोशिश की और साथ ही ‘देख लेने’ की धमकी भी दी। वहीं, पुलिस कर्मी पुलिस अधिकारी की पत्नी को गाड़ी में बैठाकर कहीं ले जाने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन सड़क किनारे हाई प्रोफाइल ड्रामे को देखने भारी संख्या में लोग जमा हो गए.।बाद में पुलिस अधिकारी की पत्नी को पास ही के सर्किट हाउस ले जाया गया।

kirti