लापता इंस्पैक्टर की तलाश में पुलिस ने छेड़ा सर्च अभियान

Tuesday, Nov 20, 2018 - 11:44 PM (IST)

स्वारघाट: गत 1 नवम्बर को सहकारी सभा समिति झंडूता के निरीक्षक पद पर तैनात लापता हुए धर्मपाल की मोबाइल लोकेशन स्वारघाट में पाए जाने को लेकर स्वारघाट पुलिस ने एस.एच.ओ. राजेंद्र शर्मा की अगुवाई में मंगलवार को सर्च आप्रेशन चलाया। इस अभियान में थाना स्वारघाट की टुकड़ी ने आ रही लोकेशन वाली जगहों सहित जंगलों में भी लापता इंस्पैक्टर धर्मपाल की तलाश की लेकिन कोई सफलता नहीं मिल पाई।

इसी अभियान में जब पुलिस ने लोकेशन वाले स्थान पर धर्मपाल की फोटो दिखाते हुए लोगों से पूछताछ की तो स्वारघाट के लोअर बाजार में मूंगफली बेचने वाले एक व्यक्ति ने फोटो वाले व्यक्ति की पुष्टि करते हुए बताया कि उसने इस व्यक्ति को सोमवार को स्वारघाट बाजार में घूमते हुए देखा था लेकिन जब स्वारघाट पुलिस ने बाजार में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज देखी तो धर्मपाल जैसा कोई व्यक्ति फुटेज में सामने नहीं आया।

फिलहाल लापता वाले दिन से धर्मपाल की मोबाइल लोकेशन स्वारघाट में होने के कारण तथा उसके बाद तलाश करने पर धर्मपाल के न मिलने के कारण मामला पुलिस के लिए भी पहेली बनता जा रहा है। मामले की पुष्टि करते हुए थाना स्वारघाट के एस.एच.ओ. राजेंद्र शर्मा ने बताया कि लोकेशन वाले स्थान पर लापता निरीक्षक धर्मपाल की तलाश करने के साथ ही पुलिस अन्य एंगल से भी मामले की जांच में जुटी हुई है।

Vijay