टैक्सी चालक की हत्या मामले में 25 लोगों से पूछताछ, हत्यारे पुलिस गिरफ्त से दूर

Wednesday, May 16, 2018 - 01:03 AM (IST)

भोरंज: मुंडखर में हुए निर्मम हत्याकांड में पुलिस विभाग पूरी तरह से जांच में जुट गया है लेकिन हत्यारे अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। पुलिस अधीक्षक, डी.एस.पी. व भोरंज थाना प्रभारी ने स्वयं जांच की और जाहू पुलिस चौकी में करीब 25 लोगों को बुलाकर उनके बयान दर्ज किए गए। इस जांच से कुछ लोग घबराए हुए हैं। भोरंज उपमंडल की मुंडखर पंचायत के नैली गांव के 42 वर्षीय टैक्सी चालक प्रदीप कुमार उर्फ  सोनू की हत्या रविवार रात्रि को किसी तेज हथियार से निर्मम ढंग से की गई है। सोमवार को मुंडखर में ही सड़क किनारे मिले शव के बाद पुलिस जांच में जुटी हुई है।


सुबह से लेकर शाम तक पूछताछ करती रही पुलिस
पुलिस अधीक्षक रमन कुमार मीणा, बड़सर डी.एस.पी. जसवीर सिंह, भोरंज थाना प्रभारी राजीव कुमार लखनपाल व अन्य पुलिस कर्मचारी हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए मंगलवार को दिनभर दौड़ते रहे। मनोह के होटल मालिकों, 2 शराब के ठेकों के सेल्जमैन व मुंडखर के दुकानदारों के अलावा स्थानीय निवासियों सहित करीब 25 लोगों को जाहू पुलिस चौकी में बुलाकर गहनता से पूछताछ की गई। इन सभी लोगों को सुबह साढ़े 8 से शाम 5 बजे तक जाहू पुलिस चौकी में बैठाए रखा।


पुलिस अधीक्षक ने स्वयं दर्ज किए बयान
इस दौरान स्वयं पुलिस अधीक्षक रमन कुमार मीणा ने गहनता से पूछताछ करके लिखित बयान दर्ज किए हैं। इसके अतिरिक्त पुलिस ने मृतक टैक्सी चालक के मोबाइल फोन की डिटेल पर भी कई अन्य लोगों से भी पूछताछ की है। इस पूछताछ से कुछ लोग घबराए हुए हैं। सूत्रों का कहना है कि मनोह के होटल में शराब पी रहे कुछ युवाओं से भी पूछताछ की गई है। उधर, प्रदेश सरकार ने टैक्सी चालक प्रदीप कुमार उर्फ  सोनू की हत्या के मामले को गंभीरता से लिया है और प्रशासन को जल्द आवश्यक कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।


नैली श्मशानघाट में किया अंतिम संस्कार
टैक्सी चालक प्रदीप कुमार उर्फ  सोनू का शव टांडा मैडीकल कालेज से पोस्टमार्टम के बाद मंगलवार को शाम 4 बजे पैतृक गांव नैली में पहुंचा तो ग्रामीणों का हुजूम उमड़ पड़ा। शव के घर पहुंचने पर पत्नी सुमन कुमारी बेसुध होकर गिर पड़ी। पंचायत प्रधान मुंडखर प्रकाश चंद ने बताया कि नैली श्मशानघाट में प्रदीप कुमार का अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान भोरंज थाना प्रभारी राजीव कुमार लखनपाल, जाहू पुलिस चौकी प्रभारी तेन सिंह व अन्य पुलिस कर्मचारी भी मौजूद थे।

Vijay