Social Media पर Viral Post से एक्शन में आई पुलिस, पकड़ा नशीली दवाइयों का जखीरा (Video)

Saturday, Apr 14, 2018 - 10:12 PM (IST)

नेरचौक (नितेश): सोशल मीडिया में फैली खबर के बाद एस.पी. मंडी ने सख्त कार्रवाई करते हुए बल्ह से नशीली दवाइयों का जखीरा बरामद किया है। जानकारी के अनुसार कुछ दिनों से बल्ह घाटी में चिट्टा और नशीली दवाइयां बेचे जाने बारे सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही थी। इसके बाद एस.पी. मंडी के नाम से टैग सोशल मीडिया में फैली खबर पर पुलिस ने शनिवार को कार्रवाई करते हुए पंचायत कैहड़ राजगढ़ में एक दुकान पर दबिश दी। पुलिस ने इस दौरान हंसराज उर्फ  अब्बू से नशीली दवाइयों का जखीरा बरामद किया, जिसे कब्जे में लेकर आरोपी से पूछताछ की जा रही है। 


पुलिस की कार्रवाई से खुश हुए लोग
वहीं स्थानीय निवासियों ने पुलिस की इस कार्रवाई पर संतोष जताया है। कैहड़ पंचायत की प्रधान अंजना कुमारी ने कहा कि पूर्व में भी इस बारे शिकायत दर्ज करवाई गई थी लेकिन इस पर कोई भी कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई। इसके बाद सोशल मीडिया के माध्यम से नशे के कारोबार बारे एस.पी. मंडी के नाम टैग कर खबर फैलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति से नशीली दवाइयों का जखीरा बरामद किया है। उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने बच्चों की गतिविधियों पर नजर बनाए रखें ताकि वे नशे की चपेट में आने से बच सकें। 


रिपोर्ट आने पर होगी कार्रवाई : एस.पी.
एस.पी. मंडी गुरुदेव शर्मा ने बताया कि नशे के कारोबार की आशंका को लेकर पुलिस ने एक दुकान पर छापेमारी की। इस दौरान दुकान से कुछ नशीली दवाइयां और इंजैक्शन बरामद किए गए हैं। दवाइयों को जांच हेतु भेजा जाएगा और रिपोर्ट आने पर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Vijay