टैक्सी चालक मर्डर केस में पुलिस के हाथ लगा ये अहम सुराग

Thursday, Oct 24, 2019 - 03:46 PM (IST)

पपरोला/देहरा (विवेक): रानीताल में हुए बैजनाथ के टैक्सी ड्राइवर मर्डर केस में देहरा पुलिस को अहम सुराग हाथ लगा है। पुलिस ने मृतक ड्राइवर अश्वनी का मोबाइल फोन कांगड़ा के पास एक गांव में युवक से बरामद किया है। सूत्रों के मुताबिक युवक ने पुलिस को पूछताछ दौरान बताया कि रेलवे ट्रैक के पास घूमते वक्त यह मोबाइल उसे नाली में गिरा मिला था। बैजनाथ उपमंडल के नौरी गांव के टैक्सी ड्राइवर अश्वनी का मोबाइल फोन हत्या के बाद से गायब था। हत्या की जांच के सिलसिले में देहरा पुलिस को यह अहम सुराग हाथ लगा है। पुलिस के अनुसार उक्त युवक कांगड़ा के आसपास के किसी गांव का है। पुलिस युवक से पूछताछ में जुटी है।

परिजनों व टैक्सी ऑप्रेटरों ने दे रखा है 15 दिन का अल्टीमेटम

बता दें कि टैक्सी चालक अश्वनी की मौत के बाद उसकी पत्नी और बेटी व 4 साल का बेटा बेसहारा हो गए हैं। इस मामले में परिजन 2 बार धरना-प्रदर्शन कर चुके हैं। अब परिजनों व टैक्सी ऑप्रेटरों ने पुलिस को 15 दिन का अल्टीमेटम दिया है। बुधवार को नौरी पंचायत ने सीएम जयराम ठाकुर व डीआईजी शिमला को पत्र लिखकर अश्वनी हत्याकांड की ठोस जांच करवाकर दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

रेलवे पुल के पास मिला था टैक्सी चालक का शव

गौरतलब है कि बैजनाथ स्थित नौरी निवासी टैक्सी चालक अश्वनी चौधरी की 22 सितम्बर को हत्या कर उसकी टैक्सी को अज्ञात लोग ले गए गए थे। अश्वनी का शव रानीताल के निकट रेलवे पुल के पास मिला था, उसके बाद से पुलिस ज्ञात नहीं कर पाई है कि अश्वनी की टैक्सी को ले जाने वाले लोग कौन थे, उसकी गाड़ी कहां है, हत्यारों ने इतनी बेरहमी से उसकी हत्या क्यों की। उधर, डीएसपी रणधीर ने बताया कि मामले को लेकर छानबीन जारी है। युवक से मृतक अश्वनी का मोबाइल फोन बरामद किया गया है व युवक से पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया है।

Vijay