लोअर बोदा में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चरस के साथ नकदी भी बरामद

Thursday, Apr 02, 2020 - 04:16 PM (IST)

भवारना (राकेश) : भवारना थाना के अधीन गांव बोदा में वीरवार को भवारना पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने यहां एक घर पर छापा मारकर बड़ी मात्रा में नकद के साथ चरस के साथ शराब भी जब्त की है। हालांकि छापामार कार्रवाई के दौरान आरोपी भागने में सफल हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। 

पुलिस को कई बार ऐसी सूचना मिल रही थी कि लोअर बोदा में चरस व अवैध शराब का धंधा हो रहा है। मगर जो व्यक्ति इसको अंजाम देता था वह पुलिस के हाथों से हमेशा अछूता रह रहा था। वीरवार को पुलिस ने अपना ताना बाना बुनकर जैसे ही लोअर बोदा के उस घर दस्तक दी तो चरस व शराब का अवैध कारोबार करने वाला व्यक्ति भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने जब घर की तलाशी लेना शुरू की तो पुलिस को उस घर से 85 बोतलें देशी व अंग्रेजी शराब की मिली। जिसके उपरांत पुलिस ने उस घर से आठ लाख तेरानवें हजार 150 रुपए नकद बरामद हुए। पुलिस की कार्रवाई के तहत उसी घर से 440 ग्राम चरस मिली। पुलिस की अन्य कार्रवाई के तहत यही व्यक्ति जो कि अन्य क्षेत्रों में शराब की सप्लाई करता था जिस पर पुलिस ने अपनी एक अलग टीम टोरू नामक स्थान पर गई व टोरू गांव से भी पुलिस ने 70 बोतलें देसी व अंग्रेजी शराब की पकड़ीं। 

बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति जो कि पिछले लंबे समय से अवैध कारोबार कर रहा था मगर हमेशा पुलिस को चकमा देकर भाग जाता था। पुलिस की छापेमारी के दौरान उसके घर से चाकू व खूंखरी भी पुलिस ने अपने कब्जे में ली। पुलिस ने आरोपी के पिता को अपनी हिरासत में ले लिया है तथा आरोपी की तालाश जारी है। एसएचओ रमेश ठाकुर ने बताया कि पुलिस को सूचना मिल रही थी कि लोअर बोदा में अवैध शराब के धंधे के साथ चरस का भी कारोबार हो रहा है जिस पर पुलिस की अलग अलग टीमें बनाई गई तथा अवैध रूप से रखी शराब व घर से नकदी बरामद की। उन्होंने कहा कि पुलिस अभी और जगह पर भी छापे मारी करेगी जहां पर उक्त व्यक्ति जो कि इस कार्य को अंजाम दे रहा था। उन्होंने कहा कि फिलहाल पुलिस ने उसके पिता को थाने में रखा है व पुलिस ने नकदी के साथ शराब व चरस को अपने कब्जे में लेकर आबकारी एक्ट व अन्य धाराओं के तहत मुकद्दमा दर्ज कर लिया है।
 

Edited By

prashant sharma