पुलिस को गश्त के दौरान मिली बड़ी कामयाबी, शराब के जखीरे सहित 4 गिरफ्तार

Wednesday, Jan 31, 2018 - 10:22 PM (IST)

बड़सर/भोटा: बड़सर उपमंडल के अंतर्गत मोरसू में पुलिस के सी.आई.ए. व एस.आई.यू. के हमीरपुर स्टाफ की संयुक्त टीम ने अवैध शराब की 361 पेटियों से लदे 2 पिकअप ट्रालों को जब्त करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने इस मामले में जिला बिलासपुर के 4 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

हमीरपुर व बड़सर के क्षेत्रों में होनी थी सप्लाई
मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह पुलिस ने करीब 8 बजे भोटा के पास मोरसू में सी.आई.ए. व एस.आई.यू. स्टाफ के हैड कांस्टेबल नरेश कुमार, कांस्टेबल ललित कुमार व राजेश कुमार की टीम ने विशेष गश्त के दौरान इन दोनों पिकअप ट्रालों  को तलाशी के लिए रोका तो उनमें से अंग्रेजी शराब की 361 पेटियां बरामद हुईं। ट्रालों में लदी अंग्रेजी शराब बिना किसी परमिट के पाई गई। बताया जा रहा है उक्त शराब की खेप सोलन से लाई जा रही थी तथा इसे जिला हमीरपुर मुख्यालय के आसपास व बड़सर उपमंडल के क्षेत्र में सप्लाई किया जाना था। 

ट्राला चालकों ने नाका तोड़कर भागने का किया प्रयास 
पुलिस द्वारा गाडिय़ों को रोके जाने के दौरान ट्राला चालकों ने नाका तोड़कर भगाने की भी कोशिश की लेकिन ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों की मुस्तैदी की वजह से शराब तस्कर मौके से भागने में विफल रहे। पुलिस की टीम ने गाड़ी में सवार विनोद कुमार पुत्र बसंत राम गांव बडग़ांव, तहसील झंडूता जिला बिलासपुर, प्रदीप कुमार पुत्र हंसराज गांव भगतपुर तलाई, तहसील झंडूता जिला बिलासपुर, अश्विनी कुमार पुत्र अमर नाथ गांव मराणा भराड़ी जिला बिलासपुर, राजकुमार पुत्र चौधरी राम गांव घराण, तहसील झंडूता जिला बिलासपुर को गिरफ्तार करके मुकद्दमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी
इस संदर्भ में डी.एस.पी. रेणु शर्मा ने कहा कि भोटा के पास 2 ट्रालों में भरी 361 शराब की पेटियां बिना परमिट के बरामद की हैं जिन्हें जिला के विभिन्न स्थानों पर सप्लाई किया जाना था। इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है तथा छानबीन जारी है।