पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 5 किलो चरस सहित 3 गिरफ्तार (Video)

Tuesday, Nov 05, 2019 - 12:31 PM (IST)

कुल्लू (मनमिंदर) : कुल्लू पुलिस का नशे के कारोबार पर लगातार प्रहार जारी है। कुल्लू पुलिस ने आनी व भुंतर में चरस तस्करी के 2 मामले दर्ज किए हैं जिसमें 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आनी पुलिस ने रविवार देर रात एनएच 305 पर आनी से पांच किलोमीटर दूर निगान चौक पर नाके के दौरान ट्रक से 4 किलो 36 ग्राम चरस बरामद की।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी आनी सीआर चौधरी की अगुआई में एएसआइ पुष्प देव शर्मा और हेड कांस्टेबल प्रीतम की टीम ने निगान चौक में नाका लगाया था। रात करीब साढ़े नौ बजे छतरी, शवाड की ओर से आ रहे ट्रक एचपी 65-6185 को पुलिस टीम ने रोका और तलाशी ली तो बैग से भारी मात्रा में चरस बरामद हुई। जिसका वजन करने पर यह 4 किलो 36 ग्राम पाई गई।

वही, दूसरे मामले में भुंतर पुलिस की टीम ने स्थानीय व्यक्ति से 960 ग्राम चरस बरामद की है। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस ने ट्रक चालक चेत राम पुत्र कालू राम गांव करशेई डाकघर बिहणी तहसील छतरी, जिला मंडी और जगदेव पुत्र मनी राम निवासी टिप्‍परी डाकघर ढैहर तहसील आनी को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। तीनो आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Edited By

Simpy Khanna