पुजारी को बंधक बनाकर चोरी मामले में पुलिस को मिली सफलता, 3 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jan 06, 2020 - 03:44 PM (IST)

नालागढ़ (आदित्य) : थाना नालागढ़ के तहत सौड़ी गुजरा पंजैहरा स्थित सन्यास आश्रम मंदिर के पुजारी को रात को कमरे में बंद करके हजारों रुपए की नकदी व आभूषण चोरी करने के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है और इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है इस गैंग में 5 सदस्य हैं जिनमें से एक आरोपी ढोल बजाने का काम करता है तथा मंदिर में किसी कार्यक्रम में आया था और उसे मंदिर के आने-जाने के रास्ते के बारे में जानकारी थी। 

गौर रहे कि 17 दिसंबर को पुजारी सरजू गिरी ने मामला दर्ज करवाया था कि गत रात कुछ अज्ञात लोग आश्रम में आए और उन्हें एक कमरे में बंधक बना दिया। यह अज्ञात लोग नगदी व आभूषण चोरी करके फरार हो गए थे। सुबह लोगों ने पुजारी को बाहर निकाला और इसकी सूचना पुलिस को दी थी। गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने मंदिर में वारदात को अंजाम देने की बात कबूल कर ली लेकिन मंदिर के साथ ही दुकान में उसी रात को हुई चोरी के मामले में पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी बद्दी एनके शर्मा ने बताया कि पुलिस ने इस मामले को सुलझा लिया है और इस मामले में आरोपी जग्गा निवासी कुराली पंजाब संजीव कुमार निवासी पटियाला करोड़ा राम उर्फ शंकर निवासी पटियाला को गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें कोर्ट में पेश कर 11 तारीख तक का रिमांड हासिल कर लिया है। फिलहाल आरोपियों ने मंदिर की वारदात को कबूल कर लिया है जबकि दुकान में चोरी करने के बारे में उनसे पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News