गैंगरेप मामला : पुलिस के हाथ लगे सुराग, जल्द गिरफ्तार होंगे आरोपी

Thursday, May 03, 2018 - 02:06 AM (IST)

पालमपुर: पालमपुर थाना के अंतर्गत गैंगरेप प्रकरण में पुलिस को कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं, ऐसे में पुलिस अब आरोपियों की धरपकड़ को लेकर जुट गई है। बताया जा रहा है कि पुलिस द्वारा आरोपियों को आश्रय देने के आरोप में जिस व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है उसने पूछताछ में कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां पुलिस को उपलब्ध करवाई हैं। चूंकि तीनों आरोपी एक रात उक्त युवक के पास कपूरथला में गुजार चुके हैं, ऐसे में पुलिस को इस युवक से कुछ लीड प्राप्त हुई है जिसके पश्चात पुलिस टीमें आरोपियों की धरपकड़ में जुट गई हैं। 


पुलिस ने गोरखपुर में भी बढ़ाई निगरानी
पुलिस की 2 टीमें पहले ही प्रदेश से बाहर आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए रवाना हुई हैं, ऐसे में माना जा रहा है कि नई टीम भी रवाना की जा सकती है। आरोपियों के नेपाल जाने के कयासों के पश्चात गोरखपुर में भी पुलिस निगरानी बढ़ाई गई है, ऐसा सूत्र बता रहे हैं। उधर, पुलिस द्वारा आरोपियों को पनाह देने के आरोप में धरे गए आरोपी अश्वनी कुमार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। आरोपी को बुधवार को न्यायालय में पेश किया गया जहां उसे 14 मई तक पुलिस हिरासत में भेजने के निर्देश दिए गए। मामले की पुष्टि एस.पी. कांगड़ा संतोष पटियाल ने की है।


पीड़िता का नहीं हो पाया एक्स-रे
उधर, कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्य संसदीय सचिव जगजीवन पाल ने आरोप लगाया कि प्रकरण के इतने दिन के पश्चात भी पीड़िता का एक्स-रे नहीं हो पाया है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में पीड़िता के परिजनों ने अवगत करवाया है। 

Vijay