सड़क हादसा : नाले में गिरे वाहन का पुलिस को मिला सुराग, लापता लोगों की तलाश जारी

punjabkesari.in Saturday, Jul 18, 2020 - 10:13 PM (IST)

मनाली (सोनू): जनजातीय जिला लाहौल-स्पीति के सिस्सू नाले में गिरे वाहन का पुलिस ने सुराग लगा लिया है। हालांकि सिस्सू नाले में गिरे वाहन का अभी कोई पता नहीं चल पाया है, लेकिन शनिवार को पुलिस को कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। वाहन गिरने की सूचना मिलते ही पुलिस शुक्रवार से तलाश में जुटी हुई है। किसी ने पुलिस को सूचना दी थी कि वाहन में 5 के लगभग लोग हो सकते हैं।

कोकसर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगालने के बाद पुलिस को यह पता चला है कि दुर्घटनाग्रस्त हुआ वाहन एक मालवाहक वाहन है और यह पांगी का है। पुलिस ने वाहन मालिक से संपर्क कर उसे लाहौल बुलाया है। वाहन चालक के साथ कोई और है या वह अकेला ही था इस बारे अभी सही जानकारी नहीं मिल पाई है। घटना के दूसरे दिन पुलिस को एक वाहन के गायब होने की सूचना मिली। यह भी पता चला कि यह वाहन शुक्रवार सुबह करीब 5 बजे कोकसर चैक पोस्ट से गुजरा है, ऐसे में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सिस्सू नाला अभी भी उफान पर है और नाले में उतरना काफी मुश्किल है, ऐसे में पुलिस अब नाले के पानी के कम होने का इंतजार कर रही है।

कोकसर पुलिस चौकी प्रभारी राकेश का कहना है कि एक वाहन मालिक ने पुलिस के संपर्क करने पर बताया कि उसकी जीप (एचपी 45-2377) कुल्लू से पांगी के लिए रवाना हुई थी और पांगी नहीं पहुंची है। जीप में टीन की चद्दरें व अन्य सामान था। ड्राइवर का मोबाइल भी कवरेज क्षेत्र से बाहर आ रहा है। एसपी लाहौल-स्पीति राजेश धर्माणी ने कहा कि शुक्रवार को पुलिस को यह सूचना दी गई थी कि एक यात्री वाहन सिस्सू नाले में गिर गया है और कुछ लोग लापता हो गए हैं, ऐसे में लाहौल-स्पीति पुलिस ने बिना समय गंवाए जहां सर्च ऑप्रेशन शुरू किया, वहीं कोकसर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी खंगाला।

उन्होंने बताया कि मामले की जांच में पता चला कि है कि कुल्लू से एक वाहन पांगी के लिए निकला था, जो पांगी नहीं पहुंचा है। कोकसर पुलिस की टीम ने सर्च ऑप्रेशन जारी रखा है। उन्होंने बताया कि जीप में कितने लोग सवार थे इसका अभी कोई पता नहीं चल पाया है। पुलिस को घटना स्थल के समीप गाड़ी के इंडीकेटर टूटे हुए मिले हैं जबकि नाले के पानी में टीन की चद्दरें भी बरामद हुई हैं लेकिन वाहन व उसमें सवार लोगों का कुछ पता नहीं चल सका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News