पुलिस विभाग ने HHC सहित बदले 48 कर्मचारी, जानिए किसे कहां किया तैनात

Thursday, Jan 25, 2018 - 09:13 PM (IST)

शिमला: राज्य पुलिस विभाग ने 48 कर्मचारियों के तबादला आदेश जारी किए हैं। इनमें हैड कांस्टेबल, कांस्टेबल और एच.एच.सी. शामिल हैं। विभाग ने हैड कांस्टेबल राजेंंद्र कुमार को फिफ्थ आई.आर.बी. से सी.आई.डी., संतोष कुमार व ललित कुमार फस्र्ट बटालियन जुन्गा से सी.आई.डी., रविंद्र को फोर्थ आई.आर.बी. से सी.आई.डी., शारदा को सी.आई.डी. से फिफ्थ आई.आर.बी., प्यार चंद को सी.आई.डी. से फस्र्ट आई.आर.बी., कमलेश को शिमला से सी.आई.डी., हेतराम को सी.आई.डी. से थर्ड आई.आर.बी., परमिंद्र और बी. देव को सी.आई.डी. से शिमला, मोहिंद्र सिंह को सी.आई.डी. से किन्नौर, उत्तम चंद को सी.आई.डी. से सैकेंड आई.आर.बी., ईश्वर देव को सी.आई.डी. से शिमला, गोपी चंद को सी.आई.डी. से फस्र्ट बटालियन जुन्गा, अतर सिंह को सी.आई.डी. से शिमला, राम सिंह को सी.आई.डी. से थर्ड आई.आर.बी., दलीप, राज कुमार, प्रमोद व प्रेम लाल को सी.आई.डी. से शिमला, किशोर कुमार को सी.आई.डी. से टी.टी.आर., बृजेश कुमार को सी.आई.डी. से फिफ्थ आई.आर.बी., प्रदीप नेगी को सी.आई.डी. से किन्नौर, राकेश कुमार को सी.आई.डी. से फस्र्ट आई.आर.बी., मनोज कुमार को फिफ्थ आई.आर.बी. से सी.आई.डी., अश्वनी कुमार को सिक्स्थ आई.आर.बी. से सी.आई.डी., मनोहर लाल को सी.आई.डी. से फस्र्ट बटालियन जुन्गा, सुरेंद्र पाल को सी.आई.डी. से शिमला, लाल चंद को शिमला से कुल्लू और हैड कांस्टेबल कृष्ण सिंह को शिमला से सिरमौर भेजा गया है।

इन कांस्टेबल के हुए तबादले
कांस्टेबल संजय कुमार को टी.टी.आर. से सी.आई.डी., मंजू को टी.टी.आर. से स्टेट विजीलैंस, परमजीत को सी.आई.डी. से सैकेंड आई.आर.बी., कुलदीप चंद को सी.आई.डी. से फस्र्ट आई.आर.बी., संदीप राणा, को बिलासपुर से कुल्लू, गोगी राम को हमीरपुर से सिक्स्थ आई.आर.बी., विपुल अनमोल को हमीरपुर से चम्बा, संध्या को शिमला से सोलन व सुशील कुमार को शिमला से सी.आई.डी. भेजा गया है।

ये एच.एच.सी. बदले
एच.एच.सी. राजीव कुमार को सी.आई.डी. से बिलासपुर, कैलाश चंद को सैकेंड आई.आर.बी. से सी.आई.डी., कमलजीत को हमीरपुर से सिरमौर, कर्म चंद को हमीरपुर से सिक्स्थ आई.आर.बी., दुर्गा देवी को किन्नौर से सोलन व पूर्ण चंद को ऊना से सोलन भेजा गया है।