पुलिस शव समझकर खंगालती रही बैग, खोला तो निकला कुत्ता

Thursday, Oct 03, 2019 - 10:02 AM (IST)

मानपुरा (बस्सी) : औद्योगिक क्षेत्र झाड़माजरी के पास हरिपुर-कोटला मार्ग पर हिल ब्यू अपार्टमैंट के पास शराब के ठेके पर कार्यरत सेल्जमैन ने बोरी व लिफाफों में पैक किसी वस्तु को देखा तो इसकी जानकारी पंचायत प्रधान सोनु देवी को दी। उक्त व्यक्ति ने अंदेशा जताया कि जिस प्रकार से कई लिफाफों व बोरी में इसे पैक करके नीचे जंगल की तरफ फैंका हुआ है यह किसी की लाश हो सकती है। प्रधान ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी।

एस.एच.ओ. बरोटीवाला बहादुर सिंह प्रधान के पति कमल कुमार के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस की टीम ने एहतियात के तौर पर पहले तो वहां एकत्रित भीड़ को हटाया व उक्त संदिग्ध वस्तु के पास पहुंचे। पुलिस ने पाया कि संदिग्ध वस्तु प्लास्टिक की बोरी में थी जिसे कसकर बांधा हुआ था। पुलिस ने जब बोरी खोली तो उसके बाद काले रंग के पॉलीथीन से भी यह वस्तु पैक थी व उसे 4 पॉलीथीन से पैक किया हुआ था। इस सारे घटनाक्रम में पुलिस को 2 घंटे का समय लग गया।

अंत में पुलिस ने जब पॉलीथीन में पड़ी वस्तु को बाहर निकाला तो उसमें से मरा हुआ कुत्ता निकला जोकि बुरी तरह से बदबू मार रहा था। एस.एच.ओ ने कहा कि बेशक इस बैग में से मरा हुआ कुत्ता निकला परन्तु जिस प्रकार से इसकी पैकिंग की हुई थी उसे देखकर यही लग रहा था कि इसमें लपेटकर किसी ने यहां कोई शव फैं का हुआ है। उन्होंने कहा कि यह किसी शरारती तत्व की शरारत मात्र थी।

Edited By

Simpy Khanna