जानिए ऊना में पुलिस ने कहां-कहां पकड़ी नशीले पदार्थों की खेप, 4 गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jul 13, 2021 - 09:46 PM (IST)

गगरेट/टाहलीवाल (बृज/गौतम): ऊना जिले के तहत गगरेट उपमंडल के अम्बोटा गांव, हरोली के हीरां थड़ा व टाहलीवाल में पुलिस ने नशीले पदार्थों के साथ 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। पहले मामले में गगरेट पुलिस ने 91 नशीले कैप्सूलों के साथ 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार मंगलवार को गगरेट पुलिस की एक टीम इलाके की गश्त पर थी। इस दौरान बहुतकनीकी संस्थान अंबोटा के समीप अंबोटा गांव के वार्ड नम्बर-12 का एक युवक पुलिस को देखकर घबरा गया और भागने की कोशिश करने लगा। पुलिस ने जब उसे पकड़ कर उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे 35 कैप्सूल ट्रामाडोल बरामद हुए। जब उससे गहन पूछताछ हुई तो उसकी निशानदेही पर पुलिस ने अंबोटा गांव के वार्ड नम्बर-12 के ही एक और युवक से 56 कैप्सूल बरामद किए। एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि गगरेट पुलिस ने मादक द्रव्य पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

पॉल्ट्री फार्म से 26 किलो चूरा-पोस्त बरामद

दूसरी मामले में हरोली क्षेत्र के अंतर्गत गांव हीरां थड़ा में पुलिस टीम ने एक पोल्ट्री फार्म से 26 किलोग्राम चूरा-पोस्त बरामद की है। डीएसपी हरोली अनिल मेहता ने बताया कि एसएचओ हरोली मनोज कुमार पर आधारित टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर जब घर के पास बने पोल्ट्री फार्म में छापेमारी की तो थैलों में छिपाकर रखी गई 26 किलोग्राम चूरा-पोस्त (भुक्की) बरामद हुई। पुलिस ने नशा अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर सुखविंदर सिंह को हिरासत में ले लिया है तथा मामले में आगामी कार्रवाई की जा रही है।

बाइक सवार से 3.05 ग्राम चिट्टा पकड़ा

तीसरे मामले हरोली क्षेत्र के अंतर्गत टाहलीवाल में पुलिस ने एक व्यक्ति से चिट्टा पकड़ा है। पुलिस ने नशा अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस टीम ने नाकाबंदी के दौरान टाहलीवाल-संतोषगढ़ मार्ग पर टाहलीवाल के एक पैलेस के पास बाइक सवार की तलाशी ली तो उससे 3.05 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। आरोपी की पहचान परमिंदर सिंह निवासी पूबोवाल के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। डीएसपी हरोली अनिल मेहता ने मामले की पुष्टि की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News