अटल टनल में हुड़दंग मचाने पर पुलिस ने मुर्गा बनाकर पीटा पर्यटक, वीडियो वायरल

Sunday, Jan 03, 2021 - 11:29 PM (IST)

मनाली (ब्यूरो): अटल टनल रोहतांग के भीतर हुड़दंग मचाने पर पुलिस द्वारा की गई पर्यटक की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो के वायरल होते ही पुलिस जांच में जुट गई है। वीडियो में साफ  नजर आ रहा है कि पुलिस जवान सहित कुछ लोग एक व्यक्ति की पिटाई कर रहे हैं। व्यक्ति गलती की माफी मांगते हुए दिख रहा है लेकिन उसे बेरहमी से पीटा जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि व्यक्ति को मुर्गा बनाकर पीटा जा रहा है।

जानकारी के अनुसार यह व्यक्ति हरियाणा का रहने वाला है और टनल के भीतर ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ा रहा था। वीडियो के वायरल होते ही लोगों में पुलिस के प्रति भारी रोष दिखा है। कुछ लोगों ने सोशल मीडिया में वीडियो पोस्ट कर पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं। लोगों का कहना है कि ट्रैफिक नियम तोडऩे पर कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए थी।

उधर, एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। एक पुलिस जवान और बीआरओ के कामगार पर उचित कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने पर्यटकों से आग्रह किया कि देश की महत्वपूर्ण परियोजना अटल टनल रोहतांग के शांतिपूर्वक दीदार करें और पुलिस के दिशा-निर्देशों का भी पालन करें।

Vijay