शराब तस्करों ने ऊना पुलिस को पीटा, हमले में कांग्रेस विधायक का स्टाफ भी शामिल(Video)

Tuesday, Aug 13, 2019 - 09:48 AM (IST)

ऊना(अमित) : ऊना संतोषगढ़ मार्ग पर शराब पकड़ने गई पुलिस की एसआईयू टीम पर शराब तस्करों ने हमला कर दिया। मामला पेखुवेला के समीप सोमवार देर रात का है। जहां शराब से भरी गाडी पकड़ने के बाद पुलिस टीम के दो सदस्यों के साथ तस्करों ने मारपीट की। देखते ही देखते यह विवाद इतना बढ़ गया कि पुलिस बल को मौके पर पहुंचना पड़ा। पुलिस की माने तो एसआईयू की टीम ने एक गाड़ी को रोककर उसमें से शराब बरामद की और आरोपी ने तुरंत किसी को इस बारे बता दिया।जिसके बाद ऊना सदर के विधायक और एक अन्य आल्टो कार में सवार कुछ लोग आए और दो पुलिस कर्मियों पर हमला कर दिया। पुलिस के अनुसार विधायक रायजादा के पीएसओ और ड्राइवर भी इस हमले में शामिल थे।

पुलिसकर्मियों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने विधायक की गाड़ी को भी कब्जे में ले लिया और विधायक के चालक व गनमैन को हिरासत में ले लिया गया है। वहीं अवैध शराब के साथ पकड़े गए आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीँ हमले में शामिल कुछ लोग मौका से फरार हो गए है जिनकी तलाश की जा रही है। मामले की जानकारी मिलते ही एएसपी ऊना विनोद धीमान भी मौका पर पहुंचे और छानबीन की। एएसपी ऊना की माने तो शराब तस्कर को पकड़ने के बाद दो गाड़ियों में कुछ लोग सवार होकर आये इसमें विधायक की गाडी भी शामिल थी।

एएसपी के मुताबिक़ इन लोगों द्वारा पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट की गई वहीँ इन लोगों ने गाडी में से शराब की बोतलें भी तोड़ने का प्रयास किया गया। एएसपी ने बताया कि पुलिस ने गाडी से 11 पेटी शराब को भी कब्जे में लिया गया है वहीँ विधायक की गाडी सहित शराब वाली गाड़ी के साथ एक अन्य आल्टों कार को भी कब्जे में ले लिया गया है। एएसपी ऊना ने बताया कि पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है। वहीँ विधायक सतपाल रायजादा की माने तो उनका पीए और ड्राइवर पीएसओ को उसके घर संतोषगढ़ छोड़ने के लिए गए थे। रास्ते में क्या हुआ इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है फिलहाल उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से ही कोई लड़ाई झगड़ा होने की बात पता चली है।


kirti