बैंक में लूटपाट का प्रयास करने के बाद फिर चोरी करने पहुंचा आरोपी, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

Tuesday, Oct 08, 2019 - 11:05 PM (IST)

धर्मशाला (नरेश): धर्मशाला कॉलेज स्थित एसबीआई शाखा का शटर तोड़कर चोरी करने के प्रयास का आरोपी मंगलवार को पुलिस गिरफ्त में आ गया है। बताया जा रहा है कि एक बार फिर से चोरी करने के इरादे से कॉलेज पहुंचा सुरक्षा कर्मी कैंटीन वालों की नजर में आने के चलते चोरी के औजारों सहित पकड़ा गया। जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह साढ़े 10 बजे कैंटीन की पिछली तरफ झाड़ियाें में एक नौजवान संदिग्ध हालत में बैग छिपा रहा था। इसी दौरान कैंटीन में कार्यरत एक व्यक्ति की नजर उस पर पड़ी और लड़के के जाने के बाद बैग उठाकर कैंटीन में ले आया।

झाड़ियाें में बैग ढूंढने लौटा तो पुलिस को दे दी सूचना

इसके बाद दोबारा जब युवक वहां झाड़ियाें में बैग ढूंढने के लिए लौटा तो उसी वक्त पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब युवक की तलाशी ली तो उसके बैग से लोहे की रॉडनुमा जब्बल व जैकेट के अंदर से एक हैक्सा ब्लेड व अन्य वस्तुएं मिली हैं। पुलिस के हत्थे चढ़े उक्त चोर की पहचान देवाशीष निवासी सुल्तानपुरी पश्चिमी दिल्ली के तौर पर हुई है। उधर, एसएचओ सदर थाना धर्मशाला राजेश कुमार ने बताया कि युवक के खिलाफ मामला दर्ज करके छानबीन जारी है और बुधवार आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

कॉलेज में चौथी बार चोरी करने पहुंचा था आरोपी

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि धर्मशाला कॉलेज में वह चौथी बार चोरी करने के लिए पहुंचा। इससे पहले उसने एसबीआई के शटर तोडऩे, कैंटीन से लगभग 2600 रुपए चोरी करने व 2 दिन पहले एसबीआई का एटीएम लॉक तोडऩे के बाद मंगलवार को फिर कॉलेज पहुंच गया था।

Vijay