बच्ची सहित रात को घर से बाहर निकाल दी पत्नी, पुलिस ने हवालात पहुंचाया पति

Friday, Sep 21, 2018 - 03:15 PM (IST)

अम्ब (अश्विनी): धुसाड़ा गांव में एक व्यक्ति द्वारा पत्नी और बच्ची को रात के समय घर से बाहर निकालने और उनसे मारपीट करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़ित मां-बेटी को घर में प्रवेश करवाने के बाद आरोपी (47) को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार गांव धुसाड़ा में पति की प्रताडऩा का शिकार औरत अपनी 10 वर्षीय बच्ची के साथ देर रात पुलिस थाना अम्ब पहुंची। पीड़ित प्रवासी महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति ने मारपीट करने के बाद उन्हें घर से निकाल दिया है और कमरे पर ताले जड़ दिए हैं। महिला की शिकायत पर लेडी पुलिस के संरक्षण में महिला व उसकी बेटी को घर पहुंचाया गया।

पुलिस के सामने भी हरकतों से बाज नहीं आया आरोपी
मौके पर पहुंची पुलिस के सामने भी आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और वह पत्नी व बच्ची को धमकियां देता रहा, जिस पर पुलिस ने कमरे का ताला खुलवाकर मां-बेटी को घर में दाखिल करवाया और आरोपी को हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी स्थानीय निवासी है और उसने बिहार राज्य से संबंध रखने वाली प्रवासी महिला (30) से शादी कर रखी है। कथित तौर पर घर पर मियां-बीबी में अक्सर झगड़ा होता रहता है।

आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी पुलिस
डी.एस.पी. अम्ब मनोज जम्वाल का कहना है कि इस मामले में पुलिस ने सी.आर.पी.सी. की धारा 107-51 के तहत कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी को पुलिस कोर्ट में पेश करेगी।

Vijay