होटल में दबिश देकर पुलिस ने जुआ खेलते लोगों को दबोचा

punjabkesari.in Tuesday, Nov 24, 2020 - 03:45 PM (IST)

डमटाल/ इन्दौरा  (सिमरन/ आशीष) :  डमटाल पुलिस ने बीती देर रात्रि डमटाल के एक होटल में दबिश दी। पुलिस कार्रवाई में पुलिस ने एक दर्जन से अधिक आरोपियों को अपनी हिरासत में लिया और करीब 28 लाख रुपए की राशि को कब्जे में लेकर आरोपियों ओर होटल संचालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं सहित मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में ला रही है। 

डमटाल पुलिस थाना में तैनात प्रोवेशनल डीएसपी एचपीएस देव राज नुरपुर के डीएसपी अशोक रत्न ने भारी पुलिस बल के साथ डमटाल के होटल में दबिश दी। सूचना मिली थी कि होटल में दिवाली से लेकर आज दिन तक लंबे समय से लाखों रुपए का जुआं खेला जा रहा है। पुलिस को गुप्त और सटीक सूचना मिलने पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बनाई रणनीति के साथ होटल में दबिश दी जब तक होटल संचालक या जुआ खेल रहे आरोपी कुछ समझ पाते पुलिस ने पूरे होटल को अपने कब्जे में ले लिया और सर्च अभियान चलाया। पुलिस ने कार्रवाई के दौरान दर्जन से अधिक आरोपियों को अपनी हिरासत में लिया और 28 लाख के करीब जुआं में लगी नगदी को अपने कब्जे में लिया है। 

पुलिस ने सभी आरोपियों को अपनी हिरासत में लेकर डमटाल पुलिस थाना लाई है। वही पुलिस ने होटल सीसीटीवी फुटेज ओर होटल रिकॉर्ड को भी अपने कब्जे में लिया है। पुलिस ने आरोपियों ओर होटल मालिक के खिलाफ डमटाल पुलिस थाना विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई अमल में ला रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prashant sharma

Recommended News

Related News