पुलिस के हत्थे चढ़ा चोर गिरोह, मुख्य सरगना सहित 5 गिरफ्तार

Saturday, Aug 25, 2018 - 06:24 PM (IST)

रिवालसर: रिवालसर पुलिस के शिकंजे में चोर गिरोह का मुख्य सरगना आ गया है। रिवालसर पुलिस ने बाइक, गाडिय़ों का सामान व उनसे तेल चुराने वाले चोरों की शातिर गैंग पर शिकंजा कसा है। पुलिस ने गैंग के सरगना ज्योति उर्फ जोधा पुत्र लेखराम निवासी धियूंधार समेत उसके 4 साथियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मुख्य सरगना जोध सिंह की निशान देही के आधार पर लेदा से करीब 4 किलोमीटर दूर बाहल्ड़ा के पास चोरी की एक याम्हा मोटरसाइकिल को बरामद करने में सफलता हासिल की है।

पुलिस को चकमा देकर भागने की फिराक में था जोधा
 बताया जा रहा है कि जोधा पुलिस को चकमा देकर भागने की फिराक में था, जिसे बिलासपुर के स्वारघाट से दबोच लिया गया। पुलिस ने खुलासा करते हुए कहा कि यह गिरोह रात के समय लोगों के घरों के बाहर खड़ी महंगी बाइकों व गाड़ियों के टायर व उनका तेल चोरी कर सस्ते दामों में आगे बेच देता था। गिरोह के लोग बाइक के शौकीन युवाओं को सस्ते दामों का लालच देकर उन्हें आसानी से बेच देते थे तथा कागजी खानापूर्ति की बात पर उलझा रखते थे।

पुलिस ने इन्हें किया गिरफ्तार
मुख्य सरगना को पनाह देने के आरोप में पंचायत लोअर रिवालसर के मनोहर लाल को व चोरी की बाइक खरीद फरोख्त व चोरी के मामले में लेदा के अजय कुमार पुत्र जगदीश, विश्वानाथ पुत्र महेंद्र गांव छजवाहली दसेहड़ा ईश्वर पुत्र राजू गांव सदेहड़ा सिध्याणी की संलिप्तता पाई जाने पर उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

एक आरोपी जमानत पर छोड़ा
पुलिस चौकी रिवालसर प्रभारी मुंशी राम ने बताया कि गिरफ्तार किए गए 5 अभियुक्तों में से मनोहर लाल को जमानत पर छोड़ दिया गया है तथा शेष चारों को अदालत में पेश कर अदालत से रविवार को उनका पुलिस रिमांड मांगा जाएगा।

Vijay