पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, चरस-चिट्टे सहित 4 गिरफ्तार

Friday, Aug 31, 2018 - 10:55 PM (IST)

सुंदरनगर: मंडी पुलिस ने सुंदरनगर के दायरे में शुक्रवार को छापेमारी कर 3 मामलों में 19.70 ग्राम चिट्टे और 80 ग्राम चरस के साथ 4 लोग गिरफ्तार किए हैं। पहले मामले में पुलिस की स्पैशल टीम ने सुंदरनगर के रोपड़ी गांव में शुक्रवार को फोरलेन के किनारे अकेले घर में रेड मारकर एक शख्स से 12 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। डी.एस.पी. सुंदरनगर तरनजीत सिंह के अनुसार उक्त आरोपी युवक कुछ दिन से ही रोपड़ी में आया है और इस मकान में पहले एक अन्य लड़के ने कालेज का छात्र बताकर कमरा किराए पर लिया था।

आरोपी को 6 माह से तलाश रही थी पुलिस
 पुलिस आरोपी राजगढ़ निवासी हंसराज को 6 माह से तलाश रही थी जोकि पुलिस की रेड के बाद भूमिगत हो गया था।  पुलिस ने आरोपी के कब्जे से सोने का 6 ग्राम का चाक, करीब 2 लाख रुपए की नकदी और बैंक चैक भी बरामद किए हैं। पुलिस ने अंदेशा जताया है कि आरोपी ने शायद भनक लगते ही कुछ सामग्री शौचालय या कहीं और फैंक दी है। पुलिस ने प्रधान देशराज और अन्य जनप्रतिनिधियों के बयान भी दर्ज किए हैं।

आल्टो कार चालक से 7.70 ग्राम चिट्टा बरामद
दूसरे मामले में पुलिस की स्पैशल टीम ने चमुखा में एक आल्टो कार चालक रिवालसर निवासी भारत भूषण के कब्जे से भी 7.70 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। इसके अलावा सुंदरनगर पुलिस की टीम ने एक बाइक सवार लाहौल-स्पीति निवासी प्रेमजी और कुल्लू निवासी बालक राम से जांच के दौरान 80 ग्राम चरस बरामद की है। डी.एस.पी. तरनजीत सिंह ने घटना स्थल का दौरा कर पुलिस कार्रवाई की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मंडी की स्पैशल टीम ने चिट्टे के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार किए हैं, वहीं तीसरे मामले में पुलिस ने 2 लोगों को चरस के साथ भी गिरफ्तार किया है।

Vijay