लकड़ी तस्करी के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, गाड़ी भी जब्त

punjabkesari.in Wednesday, Jan 13, 2021 - 11:02 PM (IST)

कुल्लू (ब्यूरो): पुलिस ने अवैध रूप से ले जाए जा रहे 22 स्लीपरों के साथ 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। आरोपियों के मालवाहक वाहन को भी पुलिस ने कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने लकड़ी की अवैध तस्करी के जुर्म में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। एक आरोपी मामले में फरार चल रहा था अब उसे भी पुलिस ने दबोच लिया है। पुलिस के अनुसार पुलिस थाना कुल्लू द्वारा कुछ दिन पहले भुंतर-मणिकर्ण रोड पर नाकाबंदी की गई थी। बालु रा घेरा पुल के पास रात करीब 3 बजे मणिकर्ण की तरफ से एक गाड़ी भुंतर की तरफ आती हुई दिखाई दी।

जब गाड़ी नाके से करीब 10 मीटर दूरी पर पहुंची तो सामने  पुलिस पार्टी को देखकर गाड़ी चालक ने गाड़ी वापस मोड़ी व गाड़ी को तेजी से भगाकर मणिकर्ण की तरफ ले गया, जिस पर उक्त गाड़ी में पुलिस को अवैध वस्तु होने का शक हुआ। इस पर पुलिस टीम ने उस गाड़ी का पीछा किया। पीछा करते समय गाड़ी का (एचपी 34बी-7972) पाया गया। जीप चालक अपनी जीप को भगाते हुए मणिकर्ण रोड से पीणी रोड की तरफ ले गया और पीणी रोड में पहुंच कर उपरोक्त जीप में बैठे व्यक्तियों ने जीप से सड़क पर स्लीपर फैंकने शुरू कर दिए। गाड़ी चालक गाड़ी को भगाते हुए फलाटी तक ले गया। गाड़ी को चैक किया तो गाड़ी में कुल 5 स्लीपर पाए गए, जिनमें किसी प्रकार का कोई हैमर लगा हुआ नहीं पाया गया।

फरार हुए व्यक्ति की तलाश फलाटी व इसके आसपास के इलाके में काफी समय तक की गई, उसके पश्चात सड़क पर अलग-अलग जगह पर फैंके गए स्लीपरों को इकट्ठा किया गया जो कुल 22 स्लीपर पाए गए, जिनमें किसी पर भी कोई हैमर नहीं लगा हुआ था। इस पर पुलिस ने फरार सुनील कुमार पुत्र मित्र भूषण निवासी रमास जल्लूग्रां कुल्लू को अब जाकर गिरफ्तार किया है। इस प्रकरण में एक अन्य आरोपी दुनी चंद पुत्र गंगा राम निवासी गांव जीया कुल्लू को पहले ही गिरफ्तार किया गया है। एसपी गौरव सिंह ने फरार आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि ऐसे असामाजिक तत्वों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News