कोरोना संकट के बीच डॉक्टर को ये गलती पड़ गई महंगी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Tuesday, May 26, 2020 - 10:59 PM (IST)

सोलन (अमित): कोविड-19 के बीच इंस्टीच्यूशनल क्वारंटाइन में चल रहा एक डॉक्टर पुलिस को वाहन लेकर बाजार की ओर जाता मिला। जांच में पुलिस ने पाया कि वह नशे की हालत में था, जिस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। एएसपी शिव कुमार शर्मा ने बताया कि सुल्तानपुर स्थित एमएमयू के डॉ. संजोग नारायण तिवारी के खिलाफ यह मामला दर्ज हुआ है। उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक डॉक्टर बाहरी राज्य से सोलन के देहूंघाट स्थित अपने फ्लैट में आया है।

इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में पाया कि यह डॉक्टर बिना किसी परमिशन के नोएडा से आया है और नोएडा रैड जोन में पड़ता है। इसके बाद डॉक्टर को राधा स्वामी मैदान में इंस्टीच्यूशनल क्वारंटाइन में भेजा गया लेकिन अगले दिन डॉक्टर यह कहकर यहां से चला गया कि वह एमएमयू में डॉक्टर है और उसके अस्पताल में क्वारंटाइन करने के पूरे इंतजाम हैं और वह वहां जाना चाहता है।

एएसपी के अनुसार डॉक्टर होने के कारण प्रशासन ने उसे एमएमयू जाने की इजाजत दे दी लेकिन इसके बाद वह अपना वाहन लेकर दोपहर के समय सपरून चौक पहुंच गया। जब उन्होंने डॉक्टर से परमिशन मांगी तो पाया कि वह नशे में था और उसके पास किसी प्रकार की परमिशन नहीं थी। उन्होंने कहा कि पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Vijay