Kangra: पुलिस ने छन्नी और मीलवां में पकड़ी 18.55 ग्राम हैरोइन, महिला सहित 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2024 - 11:18 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): कांगड़ा जिला के उपमंडल इंदौरा के अंतर्गत 2 अलग-अलग मामलों में पुलिस ने भारी मात्रा में हैरोइन बरामद करने में बड़ी सफलता प्राप्त की है। पहले मामले में पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत आते गांव मीलवां में पुलिस ने एक घर में 7.35 ग्राम हैरोइन (चिट्टा) बरामद की, वहीं दूसरे मामले में छन्नी में एक घर से 11.2 ग्राम हैरोइन बरामद की गई।

डिप्टी एसपी इंदौरा संजीव कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि इंदौरा के मीलवां में एक महिला अपने घर से ही नशीले पदार्थ की बिक्री कर रही है और यदि दबिश दी जाए तो सफलता मिल सकती है। इस पर पुलिस थाना इंदौरा प्रभारी आशीष पठानिया के नेतृत्व में पुलिस दल को मौके पर दबिश देने के निर्देश दिए गए। दबिश के दौरान पुलिस ने कल्पना (26) पत्नी मलकीत सिंह निवासी गांव मीलवां (तमोटा), डाकघर उलैहड़ियां के घर से तलाशी के दौरान 7.35 ग्राम हैरोइन बरामद की।

जब पुलिस को छन्नी स्थित एक घर के विषय में भी इसी तरह की सूचना मिली तो ढांगूपीर पुलिस चौकी प्रभारी एएसआई राजपाल ठाकुर के नेतृत्व में विशेष पुलिस दल गठित कर छन्नी में दबिश के लिए भेजा। इस दौरान पुलिस ने बलविंदर (40) पुत्र गुलजारी निवासी गांव छन्नी तहसील इंदौरा के घर से 11.2 ग्राम हैरोइन बरामद की। एसपी नूरपुर अशोक रत्न ने दोनों मामलों की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने पकड़ी गई हैरोइन को कब्जे में लेकर आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News