पुलिस की शराब माफिया के अड्डों पर दबिश, 1.40 लाख मिलीलीटर कच्ची शराब की नष्ट

punjabkesari.in Tuesday, Aug 04, 2020 - 04:53 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): इंदौरा क्षेत्र में शराब माफिया के विरुद्ध पुलिस का अभियान जारी है। पुलिस ने मंगलवार सुबह 4 बजे के करीब 4 अलग-अलग टीम बनाकर थाना इंदौरा के तहत लगभग 8 गांवों में दबिश दी। इस दौरान पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध कच्ची शराब को जहां नष्ट किया वहीं अवैध शराब मामले में एक व्यक्ति पर मुकदमा भी दर्ज किया गया है।

एसएचओ इंदौरा सुरेंद्र धीमान के अनुसार जिला पुलिस अधीक्षक विमुक्त रंजन के दिशा-निर्देशों पर यह सारी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है और मंगलवार बाद दोपहर तक चली इस कारवाई में इंदौरा के गांव घगवां, बाईं टांडा, राजगीर, भोग्रवां, दियोठी व पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के तहत उलैहडिय़ां, मीलवां, तमोता आदि गांवों में शराब माफिया के अवैध अड्डों पर दबिश दी गई तथा उनके द्वारा हजारों मिलिलीटर क्षमता के पॉलीबैग्स व ड्रम में झाड़ियाें व गन्ने के खेत आदि में छिपाकर तैयार की जा रही शराब को ढूंढ निकाला व मौके पर ही नष्ट कर दिया तथा शराब तैयार करने के उपकरणों को भी मौके पर ही तहस-नहस कर दिया गया।

उधर, एएसआई मनजीत मनकोटिया के नेतृत्व में गश्त कर रही पुलिस टीम ने खुब्बड़ नामक स्थान पर शशि कुमार उर्फ लवली पुत्र हंस राज निवासी गांव खुबड़ तहसील इंदौरा से 5000 मिलिलीटर अवैध शराब बरामद की है, जिसके विरुद्ध आबकारी अधिनियम के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News