शराब माफिया पर बड़ी कार्रवाई, मंड घंडरां में लाखों मिलीलीटर कच्ची शराब बहाई

Thursday, Apr 02, 2020 - 07:33 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): कोरोना वायरस जैसी आपदा को लेकर एक तरफ जहां सारे प्रदेश की जनता डरी हुई है और कफ्र्यू के चलते घरो में रह रही है तो वहीं दूसरी तरफ मंड क्षेत्र में शराब माफिया दिन-रात अवैध शराब तैयार करने में जुटा हुआ है। यही नहीं, बल्कि चोर रास्तों का प्रयोग कर क्षेत्र के गांवों में ग्राहकों को शराब बेचने का अवैध कारोबार कर रहा है लेकिन वीरवार को मंड क्षेत्र में ठाकुरद्वारा पुलिस ने गश्त के दौरान मंड घंडरां में गुप्त सूचना के आधार पर दबिश देकर लाखों मिलीलीटर अवैध कच्ची शराब को नष्ट करने में सफलता हासिल की है।

मामले के संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस थाना प्रभारी इंदौरा सुरिंदर सिंह धीमान ने बताया कि वीरवार को पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के प्रभारी सब इंस्पैक्टर रूप सिंह अपनी पुलिस टीम के साथ गश्त पर थे। इस दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि गांव मंड घंडरां में ब्यास नदी के किनारे शीशम के प्लाट में मंड घंडरां के ही रहने वाले मांडा व छिंदा नामक व्यक्ति अवैध शराब तैयार करने का कारोबार करते हैं।

सूचना मिलते ही पुलिस बताई गई जगह पर दबिश दी और मौके पर जमीन में गड्ढे खोदकर पॉलीबैग्स व बड़े-बड़े प्लास्टिक के ड्रमो में इकट्ठी की गई लाखों मिलीलीटर कच्ची शराब को ढूंढकर मौके पर ही नष्ट कर दिया। फिलहाल इस कार्रवाई में किसी पर कोई मामला दर्ज नही हुआ है। डीएसपी नुरपुर डॉ. साहिल अरोड़ा ने इस कार्रवाई की पुष्टि की है।

Vijay