शराब माफिया पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 6 लोगों पर मामला दर्ज

Sunday, Oct 29, 2017 - 09:54 PM (IST)

डमटाल/इंदौरा: जिला कांगड़ा में नशे के खिलाफ छेड़े गए अभियान के तहत स्वयं जिला पुलिस अधीक्षक रमेश छाजटा रविवार को इंदौरा पहुंचे तथा उनके नेतृत्व में गांव ठाकुरद्वारा और छन्नी बेली में भारी सुरक्षा बल व नारकोटिक्स सैल की टीम सहित दबिश देकर 11 लाख मिलीलीटर कच्ची शराब (लाहण) को नष्ट किया तथा 500 लीटर अवैध शराब को जब्त कर 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया, जिसमें एक मामला ठाकुरद्वारा व 5 मामले छन्नी में दर्ज किए गए हैं। छापामारी के दौरान काफी संख्या में अवैध शराब बनाने में प्रयोग होने वाले बर्तन व ड्रम आदि सहित शराब की भट्ठियों को भी नष्ट किया तथा बाकी सामान कब्जे में ले लिया। 

पंजाब के साथ लगती सीमाओं पर कड़ी नजर
इस मौके पर एस.पी. रमेश छाजटा ने बताया कि यह अभियान चुनावों के मद्देनजर चलाया गया है जोकि लगातार चलेगा ताकि हिमाचल के चुनाव शांतिपूर्ण हों और शरारती तत्व किसी भी प्रकार की कोई गलत हरकत न कर पाएं तथा आम जनता अपने आप को सुरक्षित महसूस कर सके। उन्होंने बताया कि पंजाब के साथ लगती सीमाओं पर कड़ी नजर रखी जा रही है ताकि निष्पक्ष चुनाव के लिए बेहतर माहौल तैयार किया जा सके, जिसके लिए पंजाब सीमा के साथ लगते क्षेत्र में 18 नाके लगाए गए हैं और 3 बॉर्डर पैट्रोलिंग पार्टी लगाई गई हैं, जिसमें सी.ए.पी.एफ ., आई.टी.बी.पी. व हिमाचल प्रदेश पुलिस के जवान 24 घंटे ड्यूटी पर तैनात हैं।

पंजाब पुलिस के अधिकारियों के साथ होगी बैठक
एस.पी. ने बताया कि सुरक्षा की दृष्टि से देखते हुए पंजाब पुलिस के अधिकारियों के साथ कल एक विशेष बैठक चुनावों के मद्देनजर की जाएगी ताकि पंजाब सीमा के साथ लगते क्षेत्र में पैनी नजर रखी जा सके। इस मौके पर एस.डी.एम. इंदौरा अंकुश शर्मा, डी.एस.पी. नूरपुर मेघराज चौहान और थाना प्रभारी इंदौरा देवानंद चौकी प्रभारी कुलदीप शर्मा सहित दर्जनों पुलिस कर्मचारी मौजूद रहे।