PO Cell ने शिमला में धरा भगौड़ा, इन 5 मामलों में चल रहा था फरार

Friday, Sep 15, 2017 - 01:07 AM (IST)

चम्बा: चम्बा पुलिस के पी.ओ. सैल ने छेडख़ानी, चोरी व वाहन दुर्घटनाग्रस्त करने जैसे 5 गंभीर मामलों में अदालत द्वारा उद्घोषित अपराधी को दबोचने में कामयाबी हासिल की है। एस.पी. चम्बा डा. विरेंद्र तोमर ने बताया कि उद्घोषित अपराधी मोहिंद्र सिंह पुत्र अमर सिंह निवासी गांव सेईकोठी तहसील चुराह को शिमला के ननखड़ी से दबोचने में सफलता हासिल हुई है। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ पुलिस थाना तीसा में छेडख़ानी, चोरी व वाहन दुर्घटनाग्रस्त सहित कुल 5 मामले दर्ज हैं। 

चोरी व वाहन दुर्घटना के मामले में था उद्घोषित
उन्होंने बताया कि 2012 में चोरी व वाहन दुर्घटना के मामले में जमानत मिलने के बाद वह अदालत में हाजिर नहीं हो रहा था। उसकी गैर-हाजिरी पर अदालत ने कड़ा संज्ञान लेते हुए वर्ष 2017 में उसे उद्घोषित अपराधी घोषित कर दिया। इससे पहले वह 2 अन्य मामलों में भी उद्घोषित अपराधी करार दिया जा चुका था। इसी के चलते बीते वर्ष उसको पुलिस ने दबोच भी लिया था।

अदालत से छूटने के बाद भूमिगत हो गया था आरोपी
अदालत से दोबारा छूटने के बाद वह भूमिगत हो गया था। इसी के चलते अदालत ने इसी वर्ष उसे एक बार फिर से उद्घोषित अपराधी घोषित कर दिया, जिसके बाद पुलिस के पी.ओ. सैल ने उसे शिमला के ननखड़ी में दबोचा लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने उद्घोषित अपराधी को वीरवार अदालत के समक्ष पेश किया जहां उसे न्यायिकहिरासत में भेज दिया, वहीं पुलिस ने उसके खिलाफ एक और मामला दर्ज कर लिया है।