27 दिसम्बर को कांगड़ा दौरे पर आ सकते हैं PM मोदी

Friday, Nov 30, 2018 - 04:54 PM (IST)

धर्मशाला (नृपजीत निप्पी): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 दिसम्बर को जिला कांगड़ा दौरे पर आ सकते हैं। प्रदेश सरकार का एक साल का कार्यकाल पूरा होने के उपलक्ष्य में धर्मशाला में मनाया जाने वाला उत्सव ऐतिहासिक हो सकता है क्योंकि इसी दिन प्रदेश सरकार सैंट्रल यूनिवर्सिटी सहित पठानकोट-मंडी फोरलेन का शिलान्यास करवाने की तैयारी में जुट गई है। हालांकि सी.एम. जयराम ठाकुर ने पी.एम. को इस बारे न्यौता भेजा है, वहीं कांगड़ा संसदीय क्षेत्र सांसद शांता कुमार भी परसों दिल्ली जा रहे हैं, वे भी पी.एम. से इस बारे आग्रह करेंगे।

27 दिसम्बर को पी.एम. के हाथों करवाया जाएगा शिलान्यास

27 दिसम्बर को प्रदेश सरकार का एक वर्ष का कार्यकाल पूरा होने जा रहा है। एक साल के कार्यकाल पर सरकार द्वारा धर्मशाला में उत्सव मनाया जाएगा, ऐसे में प्रयास किए जा रहे हैं कि 27 दिसम्बर को ही पी.एम. नरेंद्र मोदी के हाथों सी.यू. और फोरलेन का शिलान्यास करवाया जाए, जिससे कि प्रदेश सरकार के एक वर्ष के कार्यकाल के उत्सव को ऐतिहासिक बनाया जा सके।

शांता ने की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता

शुक्रवार को धर्मशाला में फोरलेन परियोजना की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करने पहुंचे सांसद शांता कुमार ने कहा कि 27 दिसम्बर को प्रदेश सरकार का एक वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर मनाए जा रहे उत्सव के दौरान ही हम चाहते हैं कि सी.यू. और फोरलेन का भी शिलान्यास करवाया जाए। सी.एम. जयराम ठाकुर ने इस बारे पी.एम. नरेंद्र मोदी को न्यौता भेजा है तथा मैं भी परसों दिल्ली जा रहा हूं। उन्होंने कहा कि फोरलेन बारे सभी औपचारिकताएं शीघ्र पूरी करने के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं ताकि 27 दिसम्बर को पी.एम. के हाथों इसका भी शिलान्यास करवाया जा सके।

Vijay