सुंदरनगर के 5 खिलाड़ी दिल्ली रवाना, इस खेल से करेंगे सबको हैरान

Saturday, Nov 19, 2016 - 07:27 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): दिल्ली में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय स्तर की शतरंज प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए सुंदरनगर के 5 बच्चों का चयन हुआ है। सभी बच्चे  दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में 20 से 28 नवम्बर तक आयोजित होने वाली राष्ट्रीय स्तर की शतरंज प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे।
 

 इन बच्चो में मॉडल स्कूल की 2 छात्राएं साक्षी शर्मा और वंशिका शर्मा, डीएवी स्कूल सुंदरनगर के 2 छात्र अमीश और दक्ष सूद तथा महावीर स्कृल के जतिन शर्मा शामिल हैं। इसके अलावा 3 और खिलाड़ी दक्ष एन सूद डीपीएस मनाली, प्रिज्मदीप कौर कांगड़ा तथा किमी जिला हमीरपुर इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे। 
 

बता दें कि प्रदेश चैस एसोसिएशन की ओर से 12 और 13 नवम्बर को प्रदेश स्तरीय शतरंज प्रतियोगिता का आयोजन हमीरपुर भोटा में करवाया गया था। इस प्रतियोगिता के दौरान प्रदेशभर से इन 8 बच्चों का चयन राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए हुआ है। सभी बच्चे शनिवार को दिल्ली के लिए रवाना हुए। खिलाड़ी छात्रों के प्रधानाचार्यों ने उन्हें बधाई देते हुए खेल में बेहतर प्रदर्शन कर क्षेत्र का नाम रोशन करने का आह्वान किया है। वहीं हिमाचल प्रदेश स्टेट चैस एसोसिएशन के प्रदेश सचिव सुदर्शन कुमार ने बताया कि यह प्रतियोगिता 28 नवम्बर तक आयोजित होगी।