सामान लेने गई 9 साल की मासूम से खेला हैवानियत का खेल

Friday, May 26, 2017 - 07:33 PM (IST)

पालमपुर: हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिला की पालमपुर तहसील के एक गांव में एक 9 साल की बच्ची से दुराचार किए जाने की घटना सामने आई है। आरोपी पहचान का ही बताया जा रहा है। घटना 18 मई को हुई परंतु इस संबंध में पुलिस में शिकायत 25 मई को देर सायं दर्ज करवाई गई, ऐसे में पुलिस ने आरोपों के घेरे में आए युवक के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामला चढियार पुलिस चौकी के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र से संबंधित है। 

सुनसान जगह ले जाकर खेला हैवानियत का खेल
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 9 वर्षीय पीड़िता किसी दुकान से सामान लेने के लिए घर से निकली परंतु आरोपों के घेरे में आया युवक उसे बहला-फुसला कर किसी सुनसान जगह पर ले गया और वहां पर उसके साथ हैवानियत का खेल खेला। पुलिस के अनुसार आरोपी ने पीड़िता को मुंह खोलने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी, जिस वजह से पीड़ित बच्ची ने घटना के बारे में अपने परिजनों को कुछ नहीं बताया।

मां के पूछने पर बच्ची ने सुनाई आपबीती
25 मई को जब मां ने तबीयत खराब होने पर बच्ची से पूछताछ की तो उसने परिजनों के समक्ष आपबीती सुनाई तो उनके होश उड़ गए। इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई। डी.एस.पी. विकास धीमान ने बताया कि इस प्रकरण में पुलिस ने जयसिंहपुर क्षेत्र के अतुल के विरुद्ध भारतीय दंड विधान की धारा 376 व 506 तथा पोस्को के अंतर्गत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।