प्लेबैक सिंगर मोहित चौहान बन सकते हैं हिमाचल के ब्रांड एंबेसडर!

Monday, Jun 25, 2018 - 09:42 AM (IST)

शिमला: पहाड़ी राज्य हिमाचल प्रदेश के पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए राज्य सरकार प्रसिद्ध प्लेबैक सिंगर मोहित चौहान को ब्रांड एंबेसडर बना सकती है। चौहान हिमाचल प्रदेश के ब्रांड एंबेसडर की दौड़ में शामिल बताए जा रहे हैं। रविवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से हुई मोहित चौहान की मुलाकात के कुछ ऐसे ही मायने निकाले जा रहे हैं।


उल्लेखनीय है कि कुछ वर्ष पूर्व भी चौहान को हिमाचल का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने को लेकर चर्चा हुई थी, लेकिन उस समय बात आगे नहीं बढ़ पाई थी। अब एक बार फिर चौहान को यह बनाए जाने की अटकलें तेज हो गई हैं। अगर उनके नाम पर मोहर लगती है तो चौहान आगामी दिनों में हिमाचल प्रदेश के विभिन्न पर्यटन स्थलों व योजनाओं का प्रचार करते दिख सकते हैं। इन्हीं अटकलों के बीच रविवार को मुख्यमंत्री और प्लेबैक सिंगर चौहान की शिमला में मुलाकात भी हुई है। 


आगामी 26 जून को मंत्रिमंडल की बैठक प्रस्तावित है और सूत्रों की मानें तो इस मंत्रिमंडल की बैठक में हिमाचल प्रदेश का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने को लेकर नाम पर मोहर भी लग सकती है, वहीं खली का नाम भी खेल ब्रांड एंबेसडर के लिए चर्चा में है। इससे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणौत को भी ब्रांड बनाने को लेकर प्रक्रिया शुरू हुई थी, लेकिन बात नहीं बन पाई थी। अब इसको लेकर अंतिम फैसला मंत्रिमंडल की बैठक में ही होगा। रविवार को शिमला में मुख्यमंत्री से बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर मोहित चौहान ने मुलाकात की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने संपर्क फॉर समर्थन कैंपेन के तहत केंद्र सरकार के 4 साल की उपलब्धियों से जुड़ी पुस्तिक भेंट की।

Ekta