दर्दनाक हादसा : बारातियों से भरी गाड़ी गहरी खाई में गिरी, 2 की मौत-15 घायल

Thursday, May 30, 2019 - 08:20 PM (IST)

नाहन (सतीश): नाहन के समीप जमटा-महीपुर सड़क पर चांगण गांव के समीप बारात में शामिल एक पिकअप जीप दुर्घटनाग्रस्त के होने से 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 4 बच्चों सहित करीब 15 लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि बारात कमलाहड़ से बेचड़ का बाग में चांगण की ओर वापस लौट रही थी कि महीपुर के समीप बारात में शामिल पिकअप जीप अनियंत्रित होकर करीब 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई। बताया जा रहा है कि दुर्घटनाग्रस्त पिकअप में वधु पक्ष से रिश्तेदार शामिल थे जो बारात के साथ जा रहे थे। हादसे में बलबीर सिंह पुत्र सुरेंद्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सचिन ठाकुर (26) पुत्र राम सिंह निवासी दीद बगड़ को मैडीकल कॉलेज नाहन लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उधर, हादसे के बाद घायलों को एक गाड़ी नाहन की ओर लेकर आ रही थी कि कुछ ही दूरी पर वह भी दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसके बाद एंबुलैंस, पुलिस व अन्य निजी वाहनों की मदद से घायलों को ददाहू अस्पताल व मैडीकल कॉलेज नाहन में पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है। बताया यह भी जा रहा है कि चालक शराब के नशे में था, जिसके चलते हादसा हुआ है। हालांकि यह जांच का विषय है, जांच के बाद ही सही स्थिति का पता चल पाएगा।

हादसे में इंद्र चौहान, सुरेश कुमार, अनूप, हितेंद्र, खमेर चंद, सुभाष, रामेश्वर, दिप्पी, सक्षम, रविंद्र व प्रिंस शामिल हैं। वहीं एस.पी. सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने बताया कि गाड़ी में 18 के करीब लोग सवार थे। वहीं ए.डी.सी. सिरमौर आदित्य नेगी ने बताया कि हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। हादसे में मृतकों के परिजनों व घायलों को फौरी राहत प्रदान कर दी गई है।

Vijay