फेक अश्लील वीडियो के साथ सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए परिवार के फोटो, पुलिस जांच में जुटी

punjabkesari.in Thursday, Nov 21, 2019 - 06:02 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): मंडी जिला में सोशल मीडिया पर फेक अश्लील वीडियो के साथ एक परिवार के फोटो शेयर करने का मामला सामने आया है। इस झूठे वीडियो और फोटो को शेयर करने से पीड़ित परिवार मानसिक प्रताडऩा का शिकार बन गया है। वहीं वायरल किए गए फोटो के साथ पीड़ितों के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी भी की गई है।

जानकारी के अनुसार जिला मंडी में वीरवार को एक परिवार के कुछ फोटो फेसबुक से चोरी कर एक अश्लील वीडियो के साथ व्हाट्सएप ग्रुप पर वायरल कर दिया गया। वहीं फोटो को शेयर करने के साथ उन पर आपत्तिजनक टिप्पणी भी एडिट कर की गई है। इस मामले का खुलासा पीड़ित परिवार को उनके एक मित्र द्वारा जानकारी देने पर हुआ। उसे ये वीडियो और फोटो एक व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से प्राप्त हुए थे। मामले की जानकारी मिलने पर पीड़ित परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई और तुरंत इसकी सूचना पुलिस थाना सुंदरनगर को दी गई। पीड़ित व्यक्ति ने आरोपियों के खिलाफ लिखित शिकायत पत्र पुलिस थाना सुंदरनगर को प्रेषित किया है।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह रणौत ने कहा कि एक व्यक्ति द्वारा व्हाट्सएप ग्रुप पर उसके परिवार को बदनाम करने की नीयत से एक झूठे वीडियो और कुछ फोटो शेयर करने की शिकायत मिली है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है। उन्होंने कहा कि मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस द्वारा कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। उन्होंने कहा कि आरोपियों को थाना में तलब किया जा रहा है। अगर कोई भी इस वीडियो और फोटोज को शेयर करता है तो उसके खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News