पार्टी महासचिव विजयवर्गीय की पहले इंदु गोस्वामी को बधाई फिर ट्वीट कर दी सफाई

punjabkesari.in Thursday, Jul 09, 2020 - 11:15 PM (IST)

धर्मशाला (ब्यूरो): प्रदेश भाजपा मुखिया के पद पर राज्यसभा सांसद इंदु गोस्वामी की ताजपोशी को लेकर वीरवार को लगातार दूसरे दिन सोशल मीडिया पर अटकलों का दौर जारी रहा। हालांकि पार्टी आलाकमान की ओर से अध्यक्ष पद को लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ। दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी व गृह मंत्री अमित शाह के करीबी पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के ट्विटर हैंडल पर बुधवार देर रात इंदु गोस्वामी को हिमाचल भाजपा का अध्यक्ष बनाए जाने का बधाई संदेश जारी होने के बाद प्रदेश भाजपा संगठन में हलचल तेज हो गई।

सोशल मीडिया पर इंदु गोस्वामी को प्रदेशाध्यक्ष बनाए जाने के संदेश तेजी से बढऩे लगे। समर्थकों ने इंदु गोस्वामी की सोशल मीडिया प्रोफाइल को टैग कर धड़ाधड़ बधाई संदेश देने शुरू कर दिए। पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी दिन भर दिल्ली दरबार में अपने सूत्रों से संपर्क साधने में जुटे रहे। प्रदेश संगठन से भी इसे लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। पार्टी नेताओं ने इस मसले पर चुप्पी साधे रखी।

इसके बाद प्रदेश भाजपा की सियासत में उस समय नया ट्विस्ट आया, जब पार्टी महासचिव विजयवर्गीय की सोशल मीडिया टीम ने एक और ट्वीट जारी कर अध्यक्ष पद पर इंदु की नियुक्ति को लेकर गलत जानकारी का हवाला देकर खेद जता डाला। शिमला में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मुलाकात के बाद खुद इंदु गोस्वामी ने सोशल मीडिया पर उनकी ताजपोशी को लेकर चल रही चर्चाओं को तवज्जो न देकर इस बारे में कोई जानकारी न होने की बात कही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News