पालतू कुत्ते ने दिखाई वफादारी, एक घंटे तक नहीं लगाने दिया मालिक के शव को हाथ

punjabkesari.in Wednesday, May 05, 2021 - 09:28 PM (IST)

मानपुरा (बस्सी): बरोटीवाला में एक पालतू कुत्ते ने इस कद्र अपनी वफादारी दिखाई कि  सभी लोग हैरान रह गए। बरोटीवाला में एक युवक की अचानक मौत हो गई थी। जिस समय उसकी मौत हुई तब घर में उसके पिता, भाई व पत्नी मौजूद नहीं थे। उक्त युवक ने एक कुत्ता पाल रखा था। मौत के बाद कुत्ता उसका रक्षक बनकर खड़ा हो गया व किसी भी व्यक्ति को शव के नजदीक नहीं आने दिया।

स्थिति खराब होने पर पुलिस के करीब आधा दर्जन जवान मौके पर पहुंचे व एक घंटे की मशक्कत के बाद शव को पुलिस की गाड़ी में रखा। जैसे ही पुलिस की गाड़ी चलने लगी तो कुत्ता छलांग लगाकर अपने मालिक के पास पहुंच गया व पुलिस कर्मियों को वहां से हटा दिया। इस दौरान वहां कुछ अन्य आवारा कुत्तों को देखकर यह कुत्ता पुलिस की गाड़ी से उतर कर उनसे उलझ गया। इस दौरान मौका पाते ही पुलिस ने गाड़ी को वहां से निकाल लिया।

बता दें कि बरोटीवाला निवासी कपिल कुमार ड्यूटी से वापस आने पर अपने घर में आराम कर रहा था। इसी दौरान वह अचानक बैड से नीचे गिर गया व उसकी मौत हो गई। घर में कोई भी न होने के चलते रात के करीब 8 बजे पंचायत प्रतिनिधियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। एएसपी नरेंद्र कुमार का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है व रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News