अपनी छोड़ SDM की गाड़ी लेकर भागा व्यक्ति, पुलिस ने ऐसे दबोचा

punjabkesari.in Wednesday, Aug 05, 2020 - 09:17 PM (IST)

मंडी (ब्यूरो): मंडी जिला के अंतर्गत सराज के थुनाग में एसडीएम की खड़ी गाड़ी को एक व्यक्ति भगाकर ले गया जिसे पुलिस ने रेशन के समीप दबोच लिया है। जानकारी के मुताबिक एसडीएम का चालक गाड़ी में ही चाबी छोड़ गया था, जिसको देख उक्त व्यक्ति फायदा उठाकर गाड़ी लेकर फरार हो गया। बुधवार को चालक गाड़ी को धोने के लिए थुनाग पीएचसी के पास नाले में गया था और वहां वह किसी से बात करने लग गया और पीछे से उक्त व्यक्ति गाड़ी भगा ले गया। इसकी सूचना चालक ने एसडीएम को दी और एसडीएम ने पुलिस को सूचित किया तथा पुलिस गाड़ी की तलाश में जुट गई।

जंजैहली में नाका लगाने से पहले गाड़ी लेकर निकल चुका था व्यक्ति

हालांकि सूचना मिलते ही पुलिस ने पहले ही जंजैहली में नाका लगाया था लेकिन आरोपी नाका लगाने से पहले ही वहां से निकल चुका था। सूचना मिलने पर पुलिस ने गाड़ी का पीछा किया और उसे घटनास्थल से 20 किलोमीटर की दूरी पर रेशन में पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी मानसिक रोग से ग्रस्त है और अस्पताल गया हुआ था, जहां अपनी कार को मौके पर छोड़ एसडीएम की गाड़ी लेकर फरार हो गया।

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

एसडीएम थुनाग पारस अग्रवाल ने बताया कि  पुलिस ने आरोपी को पकड़कर गाड़ी बरामद कर ली है, वहीं एसएचओ जंजैहली गोपाल सिंह ने कहा कि जंजैहली से करीब 6 किलोमीटर दूर रेशन के समीप गाड़ी को आरोपी व्यक्ति खेमराज पुत्र कमल निवासी ढीम कटारू सहित पकड़ लिया है। गाड़ी को एसडीएम के चालक के हवाले कर दिया है तथा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News