व्यक्ति ने भाई की राइफल से उठाया खौफनाक कदम, गंभीर हालत में TMC रैफर (Watch Pics)

Tuesday, May 15, 2018 - 07:42 PM (IST)

नूरपूर: नूरपुर विधानसभा क्षेत्र के गांव लोदबा में एक 40 वर्षीय व्यक्ति ने अपने आप को मंगलवार दोपहर लगभग 3.30 पर गोली मार ली, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था मेें उसे नूरपुर के सिविल अस्पताल लाया गया, जहां से उसे टांडा मैडीकल कालेज रैफर कर दिया गया है। व्यक्ति की पहचान अली पुत्र हुसेन अली (40) गांव लोधवा के रूप में की गई है।


घटना के समय दूसरे कमरे में सो रही थी मां
मिली जानकारी के अनुसार उक्त व्यक्ति की मां एक कमरे में सोई हुई थी, जबकि में दूसरे कमरे में था। इस दौरान उसने अपने भाई की राइफल पेटी से निकली और अपने आप पर गोली चला ली, जिस कारण वह गम्भीर रूप से घायल हो गया।

गोली की अवाज सुनते ही उसकी मां ने कमरे का दरवाजा खोलना चाहा तो वह नहीं खुला, जिस पर उसने इसकी जानकारी गांव के प्रधान तिमर राय को दी। इस दौरान अन्य युवक भी मौके पर एकत्रित हो गए थे।


कमरे के अंदर खून से लथपथ पड़ा था व्यक्ति
घटना की सूचना मिलते ही प्रधान ने मौके पर पहुंच कर कमरे के दरवाजा खोला तो अंदर अली खून से लथपथ पड़ा था। जब उससे इस बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि गोली मैंने खुद चलाई है। इसके बाद प्रधान ने घटना की सूचना को पुलिस को दी, जिस पर पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Vijay