HRTC की बस में सवार व्यक्ति चरस के साथ गिरफ्तार(video)

punjabkesari.in Tuesday, Nov 19, 2019 - 12:11 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): मंडी जिला के सुंदरनगर में बीएसएल थाना पुलिस टीम एसएचओ प्रकाश चंद मिश्रा के नेतृत्व में नाकाबंदी के दौरान एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर उत्तर प्रदेश के एक व्यक्ति को 50 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम द्वारा हाईवे पर आ जा रहे वाहनों की चेकिंग की जा रही थी।

इसी दौरान मंडी की ओर से एक एचआरटीसी के नालागढ़ डिपो की मंडी से चंडीगढ़ जा रही बस नंबर एचपी-12ई-8262 की चैकिंग के दौरान बस सवार एक व्यक्ति की शक के आधार पर चेकिंग की गई। वहीं चेकिंग के दौरान उत्तर प्रदेश के के शामली के गांव हुरमुजपुर निवासी एक व्यक्ति के स्वामित्व से 50 ग्राम चरस बरामद की गई। आरोपियों की शिनाख्त बबलू जाबला(36 वर्ष) पुत्र ओम सिंह निवासी गांव हुरमुजपुर तहसील शामली उत्तर प्रदेश के तौर पर हुई है।

पुलिस ने मामले में आरोपी को हिरासत में लेकर एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 में एफआईआर दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि करते हुए एसएचओ प्रकाश चंद मिश्रा ने कहा कि पुलिस टीम ने सोमवार को एक आरोपी को 50 ग्राम चरस सहित गिरफ्तार किया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News