कमरूनाग गया व्यक्ति 5 दिनों से लापता, परिजनों ने जताई यह आशंका

Tuesday, Oct 03, 2017 - 10:42 PM (IST)

नेरचौक: बल्ह घाटी के टावां गांव का मोहन लाल उर्फ  तोता राम पिछले 5 दिन से गायब है जिसकी प्रशासन व पुलिस सहित एन.डी.आर.एफ. के जवान तलाश कर रहे हैं, वहीं परिजनों का कहना है कि प्रशासन हमारे पिता को ढूंढने में नाकाम हो रहा है। परिजनों ने शक जताया है कि कहीं मोहन लाल की हत्या न कर दी गई हो।  इसके अलावा परिजनों ने साथ आने वाले साथियों पर सहयोग न करने का आरोप लगाया है। पुत्र घनश्याम ने कहा कि जो व्यक्ति कमरूनाग से वापसी पर उसके साथ थे, उनसे अगर पुलिस सख्ती से पूछताछ करेगी तो वे कुछ बता सकते हैं क्योंकि वे सब कुछ जानते हैं। जब सभी साथ-साथ चल रहे थे तो कैसे केवल एक ही आदमी रास्ता भटका और सड़क तक पहुंचने पर सभी को क्यों नहीं बताया।

पुलिस 4 लोगों से कर रही पूछताछ
उसने बताया कि जब सुबह मेरी माता ने उन लोगों से पिता के न लौटने बारे पूछा तो एक व्यक्ति कहता है कि हमने क्या उसका ठेका ले रखा है जो साथ लेकर आएंगे जबकि पूरा दिन वह उन्हीं लोगों के साथ थे और वापसी पर भी वही लोग उनके साथ चल रहे थे। परिजनों ने शक जताया है कि कहीं मोहन की हत्या न कर दी गई हो। वहीं इस मामले में गोहर पुलिस 4 लोगों को पूछताछ के लिए थाने ले गई है जिनसे पूछताछ जारी है।

आबकारी मंत्री ने परिजनों को दिया आश्वासन 
विधायक व आबकारी मंत्री प्रकाश चौधरी ने भी मंगलवार को मोहन लाल के घर जाकर परिजनों का हाल जाना व आश्वासन दिया कि मोहन को ढूंढने का हरसंभव प्रयास किया जाएगा। बता दें कि मोहन लाल उर्फ  तोता राम 29 सितम्बर को यात्रा के साथ कमरूनाग दर्शन के लिए गया था। वापसी के समय सभी लोग घर पहुंच गए थे लेकिन वह रास्ता भटक जाने के कारण घर पर नहीं पहुंच पाया है। एस.एच.ओ. गोहर मनोज कुमार ने बताया कि मंगलवार देर शाम तक पुलिस मोहन लाल की तलाश में जुटी रही और कुछ लोगों से पूछताछ भी की गई है।